विपक्ष नहीं चाहता लोग भारत माता की जय बोलें: प्रधानमंत्री मोदी

पीएम ने चौथी बार रैली को संबोधित किया 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार विधानसभा  चुनाव के लिए चौथी बार सभा को संबोधित किया। पीएम ने पिछले महीने ही ताबड़तोड़ रैलियां शुरू किया है।

तीसरे चरण के लिए 94 सीटों के लिए आखिरी चरण का चुनाव होने से पहले पीएम ने क़िया संबोधित

छपरा की चुनावी जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहारवासियों को एक बार फिर से जंगलराज और लकड़सूंघवा की याद दिलाई है। उन्होंने राजद के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव  और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि एक बार फिर डबल-डबल युवराज के हारने की बारी आ गई है। जो हाल उत्तर  प्रदेश में डबल युवराज का हुआ, अब यही हाल बिहार में होने जा रहा है।

HIGHLIGHTS PM Narendra Modi Bihar Chunav Rally: Prime Minister Narendra Modi hard comment on Tejashwi Yadav and Rahul Gandhi in Bihar Election Rally today

पीएम ने तेजस्‍वी यादव को जंगलराज का युवराज संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष बौखला गया है। वे मोदी को गाली दे रहे हैं। छपरा, बिहार पहुंच गए हैं। वे आज 4 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम ने लोगों से जुड़ते हुए कहा कि आप छठ पूजा की तैयारी करो, दिल्‍ली में आपका बेटा बैठा है। आपके राशन से लेकर आर्थिक मदद की चिंता हम कर रहे हैं। 


और पढ़ें :दूसरे चरण में 94 सीटों पर मतदान होगा कई नेताओं के किस्मत का फ़ैसला


पीएम ने कहा कि आज की भीड़ बता रही है कि नीतीश बाबू की अगुआई में फिर से एनडीए की सरकार बन रही है। पहले चरण में उत्‍साह से वोट करने वालों का हृदय से अभिनंदन करता हूं। आपके हौसले से ही आज यह सुखद नजारा नजर आ रहा है। पीएम ने कहा कि इस क्षेत्र के लोगों का जोश और हुंकार जनादेश का इशारा दे रहा है। आपने जीत की बिगुल बजा दी है। बिहार के लोगों को भ्रम में डालने की कुछ लोगों की कोशिश को आप सबने बेकार कर दिया है।

पीएम ने कहा सभा देखकर उन्हें पुनः विश्वास फिर से बनेगी नीतीश सरकार

HIGHLIGHTS PM Narendra Modi Bihar Chunav Rally: Prime Minister Narendra Modi hard comment on Tejashwi Yadav and Rahul Gandhi in Bihar Election Rally today

पीएम ने कहा कि आज बिहार में दो पक्ष है। एक ओर जंगलराज, जिसने लूटपाट किए, बिहार की सड़कों खस्ताहाल कर दिया, दूसरी ओर है एनडीए जिसने विकास किया। एयरपोर्ट दिए, कनेक्टिवटी बढाई। एक पक्ष है जंगलराज का  जिसने घोटाला किया, दूसरा है जिसने गरीबों के खाते में पैसे पहुंचाए। एक पक्ष है जो अंधेरा फिर लाना चाहता है, दूसरा पक्ष है जो  रोशनी से घरों को प्रकाशित किया है।

एक पक्ष है जो बिहार को तीन मेडिकल कॉलेज के सहारे चलाया। दूसरा पक्ष है जो लगातार मेडिकल कॉलेज खोलने का काम कर रहा। अब मातृभाषा में मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई हो सकेगी। गांव का बच्चा जो अंग्रेजी नहीं जानता वो डॉक्टर बनेगा।

ज्ञात हो कि बिहार विधानसभा के के चुनाव के नतीजे 10 नवंबर को आने वाले है। इस दिन ही यह साफ हो जाएगा कि बिहार की जनता डबल इंजन की सरकार चुनेगी या लालटेन के गठबंधन को।

निष्पक्ष और जनहित की पत्रकारिता ज़रूरी है

आपके लिए डेमोक्रेटिक चरखा आपके लिए ऐसी ग्राउंड रिपोर्ट्स पब्लिश करता है जिससे आपको फ़र्क पड़ता है
हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.