“कुर्सी के खेल में पिछले 5 साल से साहब ने बिहारियों को बर्बाद किया”: चिराग पासवान

चिराग पासवान ने अपने ट्वीट पर कहा

चिराग पासवान ने ट्वीट कर कहा कि राज्य सरकार की ओर से कोई भी मंत्री या नेता या फिर स्वयं नीतीश कुमार अगर वोट मांगने आए तो उनसे यह सवाल अवश्य पूछिए कि पिछले 5 वर्षों में क्या काम किया है। उन्होंने नीतिश कुमार पर 5 साल में बिहार को बर्बाद करने का आरोप लगाया है।

चिराग का नीतीश कुमार पर फिर निशाना, कहा- सुशांत मामले में CM की खामोशी से निराशा

28 अक्टूबर से शुरू होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पक्ष विपक्ष ने अपनी तैयारियाँ लगभग पूरी कर ली है। रैलियों और बयानबाज़ी का दौर जारी है। हाल ही में लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कहा की अपने पांच वर्षों का ब्यौरा पेश करें नीतीश कुमार साथ ही नीतीश कुमार पर बिहार को बर्बाद करने का आरोप लगाया है।


और पढ़ें :बिहार: कोसी नदी का सितम झेल रहा है पिपराही गांव, प्रशासन की अनदेखी लोगों के लिए बनी आफत


चिराग ने नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा

चिराग पासवान ने बीते सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा कि “नीतीश कुमार के पिछले 5 साल के कार्यकाल को देख कर आने वाले 5 साल की कल्पना की जा सकती है। बिहार को अगर इस बेबसी से निकलना है, तो ज़रूरत है कड़े कदम उठाने की”।उन्होंने यह भी कहा कि जदयू को दिया हुआ जनता का एक भी वोट पूरे बिहार को बर्बाद कर देगा।

अपने दूसरे ट्वीट में चिराग पासवान कहते हैं कि अगर जदयू की ओर से कोई भी मंत्री नेता या खुद नीतीश कुमार आपके पास वोट मांगने आए तो उनसे 5 साल में किए गए कार्यों का ब्यौरा जरुर लीजिएगा। उनसे पूछिए कि 5 वर्षों में उन्होंने क्या किया है?

चिराग पासवान कहते हैं कि नीतीश कुमार ने सात निश्चय के तहत कितने कार्य पूरे किए हैं? उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर बीते 5 साल के कार्यकाल पर कुछ ना बोला जाए तो यह जनता के साथ धोखा होगा। नीतीश कुमार द्वारा बिहार की जनता को जानबूझकर 5 वर्षों में किए गए कार्यों के बारे में नहीं बताया जा रहा है और उन्हें गुमराह करने की कोशिश की जा रही है।

चिराग ने साधा नीतीश पर निशाना, SC-ST की हत्या पर परिजन को नौकरी वाले निर्णय

उन्होंने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुर्सी के खेल में साहब ने 5 साल में बिहार को बर्बाद कर दिया। बिहार में केवल अफसरों का राज रहता है और सात निश्चय में से एक भी निश्चय पूरा नहीं किया। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार की जनता के आशीर्वाद से लोजपा यहां जदयू से ज्यादा सीटें जीतेगी।

एक दिन पहले किए गए ट्वीट में चिराग पासवान ने कहा था कि नीतीश कुमार को बिहार में भाजपा गठबंधन को शुक्रिया कहना चाहिए क्योंकि उनके खिलाफ आक्रोश होने के बावजूद भाजपा गठबंधन बचाने की कोशिश कर रही है। भाजपा को हर दिन एक बयान जारी करना पड़ता है कि वह लोजपा और चिराग पासवान के साथ नहीं है।

निष्पक्ष और जनहित की पत्रकारिता ज़रूरी है

आपके लिए डेमोक्रेटिक चरखा आपके लिए ऐसी ग्राउंड रिपोर्ट्स पब्लिश करता है जिससे आपको फ़र्क पड़ता है
हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.