नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 साल पहले जब मौका था तो कितनी नौकरियां दी?

नीतीश कुमार ने जनता से अपील की किसी के बहकावे में ना आएं

राजद नेता तेजस्वी यादव राजद की ओर से अपनी हर चुनावी रैली में बिहार में नौकरी का अवसर प्रदान करने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर उनकी सरकार बनेगी तो युवाओं को 10 लाख रोजगार देने पर कैबिनेट की ओर से फैसला लिया जाएगा। बिहार चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने ताबड़तोड़ रैलियां शुरू कर दी है। राजद नेता तेजस्वी यादव उस वादे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने निशाना साधा जहां पर उन्होंने कहा था कि उनकी सरकार बनी तो युवाओं को 10 लाख तक का रोजगार प्रदान किया जाएगा। नीतीश कुमार ने जनता से अपील की किसी के बहकावे में ना आएं और भ्रमित ना हो। साथ ही उन्होंने राजद से पूछा कि इतना पैसा कहां से आएगा यह जनता को बताएं।

Aajtak Bihar Opinion Poll: Nitish Kumar NDA may get 143 Seats and Tejaswi Yadav s RJD Mahagathbandhan may get 98 Seats in Bihar Vidhan Sabha Chunav Survey - Bihar Opinion Poll: बिहार


और पढ़ें :पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले-  जल्द लागू किया जाएगा CAA, कोरोना के चलते हुई देरी


 नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा 

गोपालगंज में रैली को संबोधित करते हुए कुमार ने कहा आजकल कुछ लोग जनता के बीच भ्रम फैला रहे हैं कि अगर उनकी सरकार बनी तो बहुत नौकरियां दी जाएंगी। हम उनसे पूछना चाहेंगे कि कैसे दी जाएगी इसके लिए पैसा कहां से आएगा? कुमार आगे कहते हैं कि 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे और बाकी बिहारियों को छोड़ देंगे? लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार कहते हैं किस कारण से जेल गए क्या उसी पैसों से नौकरी का अवसर प्रदान करेंगे? नीतीश कुमार यह भी कहते हैं कि जो काम मुमकिन ही नहीं है उसके लिए पैसा कहां से आएगा? जेल से पैसा भेजेंगे क्या या फिर नकली नोट छपवाएंगे?

Nitish loses but NDA wins: 15 key takeaways from Lokniti-CSDS poll in Bihar - Elections News

बिहार की आवाम से मुख़ातिब होते हुए नीतीश कुमार ने जनता से अपील की कि इन झूठे वादों से भ्रमित ना हो।उन्होंने यह भी कहा कि बिहार को प्रगति के रास्ते पर ले कर आए हैं आगे मौका मिला तो और भी काम किया जाएगा। नीतीश कुमार कहते हैं”बिहार में जंगलराज खत्म करके सुशासन का राज कायम किया है। आज बिहार विकास की ओर अग्रसर है जनता दोबारा सेवा करने का मौका देगी तो और भी काम करेंगे”

नीतीश कुमार ने कहा कि सिर्फ बिहार की प्रगति के लिए काम किया

Bihar Assembly elections 2020:Opinion poll predicts Nitish Kumar to return to power in state | english.lokmat.com

आपको बता दें कि राजद नेता और लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव लगभग अपनी सभी रैलियों में रोजगार और विकास की बातें कर रहे हैं। तेजस्वी आदरणीय भी वादा किया कि अगर उनकी सरकार बनी to 10 लाख रोजगार मुहैया कराने के फैसले पर कैबिनेट द्वारा मुहर लगेगी।

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में नौकरी और व्यवसाय की व्यवस्था ठप पड़ गई है। लोगों को रोजगार के लिए राज्य से बाहर जाने की जरूरत पड़ती है। ऐसे में उन्होंने रोजगार प्रदान करने का वादा करते हुए कहा कि युवाओं पर हमारी सरकार खासतौर पर ध्यान देगी। कृषि ऋण माफ करने की बातें हुई तेजस्वी यादव ने कही।

Watch Breaking News Opinion Poll: Who is more popular in Bihar? | ZEE5 Latest News

बिहार चुनाव में एक रैली को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि उन्होंने सिर्फ बिहार की प्रगति के लिए काम किया है उनका इसमें कोई निजी स्वार्थ नहीं है। वह बिहार के लोगों की सेवा करने के लिए पूर्ण रूप से समर्पित हैं। अपने कार्यों का उल्लेख करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी सरकार के दौरान अपराध का दर बिहार में बहुत घटा है। अपराध के मामले में आज बिहार देश भर में 23 में स्थान पर है। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य का विकास दर 12% से भी अधिक हो गया है। अगर जनता दोबारा सेवा करने का अवसर देगी तो इसी के तहत विकास के और भी काम किए जाएंगे।

Digiqole Ad Digiqole Ad

Aparna Vatsh

Related post