तेजस्वी यादव ने कहा,’ नीतीश जी के अपशब्द,मेरे लिए आशीर्वचन’

तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार मेरे परिवार और मुझे अपशब्द कह रहे हैं पर राज्य की मूल समस्याओं जैसे कि बेरोजगारी , भ्रष्टाचार और बाढ़ को लेकर कुछ नहीं बोलते है और कहा कि ऐसा कर वे मुख्य समस्याओं से मुंह मोड़ रहे हैं। Tejashwi Yadav says Nitish ji say any abusive words to me it is a bless for me panso| नीतीश जी मेरे लिए कोई भी अपशब्द कहें, वो मेरे लिए आशीर्वचन है: तेजस्वी

बिहार विधानसभा चुनाव

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण के लिए मतदान 28 अक्टूबर को होना है। इस दौरान 71 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जाने हैं।सोमवार को पहले चरण का प्रचार बंद हो गया लेकिन इसके साथ ही राजनीतिक पार्टियों के बीच वार पलटवार ने जोर पकड़ लिया है।

Tejashwi yadav slams nitish kumar and said him bhishm pitamah of corruption |तेजस्वी का नीतीश कुमार पर करारा प्रहार, बोले- 'सीएम भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह' | Hindi News, बिहार एवं ...

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाजीपुर वैशाली में एक रैली को संबोधित करते हुए तिरछे तरीके से आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के परिवार पर हमला किया और बच्चों की संख्या पर हमला बोलते हुए कहा कि लोगों को बेटियों पर विश्वास ही नहीं है।इसपर आरजेडी नेता और पूर्व उपमुख्मंत्री तेजस्‍वी यादव ने नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए मंगलवार को कहा है कि नीतीश कुमार के इन शब्दों से राज्य की महिलाओं और मेरी मां की भावनाओं को ठेस पहुंची है।


और पढ़ें :बिहार के मुंगेर में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई हिंसक झड़प


तेजस्वी का ट्विट

साथ ही साथ अपने ट्वीट में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश जी मेरे बारे में कुछ भी अपशब्द कहे वो मेरे लिए आशीर्वाद है। नीतीश जी शारीरिक-मानसिक रूप से थक चुके है इसलिए वो जो मन करे, कुछ भी बोले,मैं उनकी हर बात को आशीर्वाद के रूप में ले रहा हूं।

तेजस्वी यादव ने साधा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना । पढ़ें पूरी खबर...... - News Today Jharkhand

साथ ही साथ उन्होंने कहा कि इस बार बिहार ने ठान लिया है कि रोटी-रोजगार और विकास के मुद्दों पर ही चुनाव होगा।नीतीश कुमार जी ने हाजीपुर वैशाली में एक  रैली में संबोधन के दौरान कहा, ‘जो लोग आठ-आठ या नौ-नौ बच्चा पैदा कर रहे हैं वो क्‍या विकास करेंगे।उन्हें अपनी बेटियों पर विश्वास ही नहीं है..कई बेटियों के बाद बेटा पैदा हुआ है’।

तेजस्‍वी यादव  ने कहा – नीतीश ने अपने बयान से पीएम मोदी पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार मेरे परिवार के ऊपर गलत टिप्पणी करते हैं।नीतीश कुमार महिलाओं का अपमान करते हैं। उन्होंने मेरी मां की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है । बिहार में जो असली मुद्दे हैं या जी असली समस्याएं हैं। जैसे कि बाढ़, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार इन पर पीएम मोदी और नीतीश कुमार दोनों में क्यों कुछ नहीं बोल रहे हैं।इन मुद्दों या समस्याओं के अलावा सभी पर दोनों नेता बात करते हैं, लेकिन असली समस्या का ज़िक्र भी नहीं करते हैं।

tejashwi yadav ke nishane par nitish kumar sarkar bihar sarkar ke budget ko lekar ghera : तेजस्वी के निशाने पर नीतीश कुमार कहा नाकामियों के कारण 80 हजार करोड़ रुपये हर साल

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ऐसे बयानों इसलिए दे रहे हैं, ताकि लोगों का ध्‍यान भटका सकें।उन्‍होंने यह भी कहा, मुख्यमंत्री महंगाई, रोजगार, भ्रष्टाचार और गरीबी जैसे विशेष मुद्दों पर बात करने से बच रहे हैं।नीतीश कुमार के शब्दों  को  तेजस्‍वी यादव ने मंगलवार को पीएम की  ओर मोड़ते हुए कहा कि , ‘नीतीश अपने बयान से पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं क्‍योंकि मोदी जी के भी 6 भाई बहन हैं’।

Digiqole Ad Digiqole Ad

democratic

Related post