बिहार चुनाव में सोनिया गांधी ने एनडीए गठबंधन पर निशाना साधा

सोनिया गांधी ने बिहार में चल रही सरकार को बंदी सरकार घोषित किया

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष सोनिया गांधी यूं तो बिहार चुनाव में जनसभा और रैलियां नहीं कर रही लेकिन वीडियो के जरिए विरोधियों पर जमकर निशाना साध रही हैं।हाल ही में उन्होंने वीडियो संदेश जारी करते हुए केंद्र और बिहार में चल रही सरकार को बंदी सरकार घोषित किया।

Congress President Smt Sonia Gandhi addressed the people of Bihar via a video message for Bihar chunav - सोनिया गांधी ने बिहार और केंद्र को बताया 'बंदी सरकार', बोलीं- ना कथनी सही

बिहार चुनाव सिरएनडीए पर कटाक्ष करते हुए सोनिया ने कहा कि उनकी सरकार की ना तो कितनी अच्छी है पर है और सारी पार्टियों ने पहले से ही एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है इस चुनाव को जीतने में। 28 अक्टूबर से पहले चरण का मतदान शुरू होने वाला है। इसी बीच कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बिहार चुनाव पर एक वीडियो संदेश जारी किया है। इस वीडियो में उन्होंने जमकर हम भाजपा और जदयू पर निशाना साधा है। उन्होंने केंद्र और बिहार में चल रही गठबंधन सरकार को बंदी सरकार घोषित कर दिया।


और पढ़ें :तेजस्वी यादव ने किया बिहार चुनाव में दो तिहाई सीट जितने का दावा


सोनिया ने आगे कहा कि

सोनिया ने आगे कहा कि आज का युवा बेरोजगारी से हताश और परेशान है। मजदूर आज मजबूर बने हुए हैं। किसान वर्ग कर और हताशा के नीचे दबा तला है। अर्थव्यवस्था की स्थिति नाज़ुक़ बनी हुई है जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। दलित और महा दलितों पर लगातार अत्याचार हो रहा है। ऐसी स्थिति में बिहार की जनता का पूरा समर्थन कांग्रेस गठबंधन के साथ है और वहां हम पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे।

bihar assembly elections 2020 congress president sonia gandhi address calls for voting to RJD congress candidates - बिहार चुनाव : सोनिया गांधी ने दिया संदेश- खौफ और अपराध के दम पर सरकारें

सोनिया आगे कहती हैं कि बिहार और केंद्र की सरकार बंदी सरकार है और इसी बंदी के खिलाफ बिहार की जनता ने आवाज उठाई है। एक नए बिहार के निर्माण के लिए बिहार की जनता पूर्ण रूप से तैयार है।वह आगे कहती हैं कि अब बदलाव की बारी है। उन्होंने बिहार की जनता से कांग्रेस और गठबंधन के उम्मीदवारों को वोट देकर बहुमत दिलाने की अपील की है।

केंद्र और बिहार में 'बंदी सरकारें' हैं जिन्होंने नोटबंदी, आर्थिक बंदी, रोज़गारबंदी की: सोनिया गांधी

वीडियो के द्वारा सोनिया ने कहा, ‘बिहार के मेरे प्यारे भाइयों और बहनों मैं बिहार की पवित्र धरती को नमन करती हूं।’वह आगे कहती है कि आज बिहार की सरकार सत्ता के लालच के चलते अहंकार में डूबी हुई है। इस बार बिहार की जनता कांग्रेस गठबंधन के साथ है। नोटबंदी, व्यापार बंदी, आर्थिक बंदी, खेत खलिहान बंदी, रोटी रोजगार बंदी यह सभी चीज को दर्शाता है सरकार बंदी की सरकार है जिसके खिलाफ बिहार की जनता ने हुंकार भर दिया है।

Digiqole Ad Digiqole Ad

Aparna Vatsh

Related post