पटना से रामगढ़ ब्लॉक के दो नाबालिग बच्चियों को बेचने की कोशिश की गई

 दो नाबालिग को बेचने की कोशिश

झारखंड के रामगढ़ में दो नाबालिग बच्चियों को 27000 में बेचने का प्रयास किया गया। हालांकि दोनों ने होटल से भाग कर किसी तरह अपनी जान बचाई। दोनों लड़कियों को पटना से रामगढ़ काम दिलाने के बहाने लाया गया था लेकिन रामगढ़ पहुंचते ही इन्हें होटल में कैद किया गया जहां करीब 27000 में इन्हें बेचने की कोशिश हुई।

उलगड्डा पंचायत की दो नाबालिग बच्चियों के अपहरण की कोशिश

इस मामले में स्थानीय पुलिस जांच में जुट गई है और उस महिला की तलाश कर रही है जो दोनों बच्चियों को बहला-फुसलाकर पटना से रामगढ़ लेकर आई। महिला थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और दोनों ही बच्चियों को बाल कल्याण समिति को सौंप दिया गया है।

नाबालिग ने पूछताछ में बताया प्रियंका सिंह का नाम

65 साल के बुजुर्ग ने 6 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार - six years old girl raped by 65 years old man uttar pradesh police - AajTak

दोनों बच्चियों से पुलिस पूछताछ कर रही है इस दौरान उन्होंने प्रियंका सिंह नाम की एक महिला का जिक्र किया जो उनको पटना से रामगढ़ लेकर आई थी। यहां दोनों ही रजरप्पा स्थित एक होटल के दो कमरों में रह रही थी।

कोलकाता की एक पार्टी ने दोनों बच्चियों को खरीदने के लिए प्रयास किया था। बच्चियों ने बताया कि उनके साथ होटल में दुष्कर्म का भी प्रयास हुआ। इतना ही नहीं उन दोनों को शराब और सिगरेट पिलाने की भी कोशिश की गई। मना करने पर दोनों के साथ मारपीट भी हुई।


और पढ़ें : बिहार में इस्तेमाल हुआ पीपीई किट उपयोग किया गया


नाबालिग होटल से भाग कर मोटरसाइकिल सवार की मदद से पुलिस थाने पहुंची

sex racket चलाने वाला गिरोह लड़कियों को कोलकाता ले जाकर बेचने वाला था

दोनों ही बच्चियों पर कई प्रकार के शारीरिक शोषण किए जा रहे थे और इसी से तंग आकर दोनों ने भागने का फैसला लिया। जानकारी के मुताबिक दोनों होटल से भागकर मोटरसाइकिल सवार युवक की मदद से पुलिस थाने पहुंची। यहां से उन्हें बाल कल्याण समिति के पास भेज दिया गया है। इस मामले में प्रियंका सिंह के साथ-साथ होटल संचालक भी संदेह के घेरे में है। दोनों बच्चियों के परिवार वालों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

लड़कियों ने बताया कि काम दिलाने के बहाने प्रियंका से उन्हें बहला-फुसलाकर पटना से रामगढ़ लेकर आई।उनसे कहा गया था कि वहां जाकर उन्हें अच्छा काम मिलेगा और पैसे भी आएंगे। दोनों नाबालिग लड़कियां उसकी बातों में आ गई और इस साजिश की शिकार बन गई।पुलिस मामले की जांच कर रही है और फिलहाल महिला का पता लगाया जा रहा है जो घटना के बाद से फरार है। होटल के कर्मचारी एवं संचालक से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। स्थानीय पुलिस का कहना है कि जल्दी ही इस मामले में गिरफ्तारी होगी और दोषियों पर आरोप सिद्ध होते ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Digiqole Ad Digiqole Ad

Aparna Vatsh

Related post