यूपी: युवक के प्राइवेट पार्ट में कंप्रेसर से भरी हवा, आंत फटने से हुई दर्दनाक मौत

युवक के प्राइवेट पार्ट में कंप्रेसर से भरी हवा

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से चौका देने वाली घटना सामने आई है। जहां कुछ लोगों के मजाक ने एक मासूम की जान ले ली। दरअसल राइस मिल के कुछ मजदूरों ने वहां एक नाबालिग युवक के प्राइवेट पार्ट में कंप्रेसर से हवा भर दी। जिससे आंत फटने की वजह से उसकी मौत हो गई।

यह है पूरा मामला

MP में हैवानियत: मजदूरी मांगी तो प्राइवेट पार्ट में एयर कम्प्रेसर से भर दी हवा, मौत

गुरुनानक राइस मिल जो उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के पूर्व नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित है। यहां इस मील में पिता की चोट लगने के बाद 14 वर्षीय राजू ( बदला हुआ नाम) उनकी जगह मजदूरी करने पहुंचा। 3 मार्च दोपहर को लंच होने के बाद वहां के मजदूरों अमित, सूरज और कमलेश ने भोजन करने के बाद हंसी मजाक में पीड़ित के प्राइवेट पार्ट में कंप्रेसर का पाइप लगा दिया। पाइप लगाते ही उसका पेट फूल गया और उसकी हालत बिगड़ने लगी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई। पीड़ित ने एंबुलेंस में जाते वक्त सभी आरोपियों का नाम तथा घटना के बारे में बताया था।

प्राइवेट पार्ट में हवा भरने की वजह से पीड़ित की आंत फट गई :डॉक्टर

doctor beaten up - TV9 Bharatvarsh

पीड़ित को पूरनपुर सीएचसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन वहां हालत में सुधार ना होने की वजह से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। लेकिन वहां भी पीड़ित की हालत ठीक नहीं हुई तो है बरेली रेफर किया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। बता दें इस संबंध में आरोपी और पीड़ित परिवार के बीच समझौते और सुलह की कोशिशें जारी हैं।


और पढ़ें : आखिर कैसे वामपंथी कवि साहिर लुधियानवी रोमांस के बादशाह बन गए


पुलिस की भूमिका पर उठे सवाल

UP Police Now Claims Hathras Victim Wasn't Raped, Matter 'Twisted' to 'Stir Caste Tension'

इस संबंध में पुलिस पर यह आरोप लगाया जा रहा है कि इस घटना के 3 दिन तक गुजर जाने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई भी कदम नहीं उठाया गया। पुलिस ने इस पर दलील दी है कि लिखित शिकायत ना होने की वजह से ऐसा किया गया। जब इस संबंध में पीलीभीत के एसपी जयप्रकाश से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि जब तक तहरीर नहीं मिलेगी तब तक कोई कार्यवाही नहीं की जाएगी। पीड़ित के अंतिम संस्कार के बाद देर शाम शिकायत दर्ज करवाई गई तथा पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया तथा इन्हें हिरासत में लिया गया है।

Digiqole Ad Digiqole Ad

Bharti

Related post