tejaswi yadav
Politics

तेजस्वी यादव ने कहा,’ नीतीश जी के अपशब्द,मेरे लिए आशीर्वचन’

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार मेरे परिवार और मुझे अपशब्द कह रहे हैं पर राज्य की मूल समस्याओं जैसे कि बेरोजगारी , भ्रष्टाचार और बाढ़ को लेकर कुछ नहीं बोलते है और कहा कि ऐसा कर वे मुख्य समस्याओं से मुंह मोड़ रहे हैं।

tejaswi yadav
Tejaswi Yadav
बिहार विधानसभा चुनाव

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण के लिए मतदान 28 अक्टूबर को होना है। इस दौरान 71 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जाने हैं।सोमवार को पहले चरण का प्रचार बंद हो गया लेकिन इसके साथ ही राजनीतिक पार्टियों के बीच वार पलटवार ने जोर पकड़ लिया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाजीपुर वैशाली में एक रैली को संबोधित करते हुए तिरछे तरीके से आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के परिवार पर हमला किया और बच्चों की संख्या पर हमला बोलते हुए कहा कि लोगों को बेटियों पर विश्वास ही नहीं है।इसपर आरजेडी नेता और पूर्व उपमुख्मंत्री तेजस्‍वी यादव ने नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए मंगलवार को कहा है कि नीतीश कुमार के इन शब्दों से राज्य की महिलाओं और मेरी मां की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

तेजस्वी का ट्विट

साथ ही साथ अपने ट्वीट में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश जी मेरे बारे में कुछ भी अपशब्द कहे वो मेरे लिए आशीर्वाद है। नीतीश जी शारीरिक-मानसिक रूप से थक चुके है इसलिए वो जो मन करे, कुछ भी बोले,मैं उनकी हर बात को आशीर्वाद के रूप में ले रहा हूं।

साथ ही साथ उन्होंने कहा कि इस बार बिहार ने ठान लिया है कि रोटी-रोजगार और विकास के मुद्दों पर ही चुनाव होगा।नीतीश कुमार जी ने हाजीपुर वैशाली में एक  रैली में संबोधन के दौरान कहा, ‘जो लोग आठ-आठ या नौ-नौ बच्चा पैदा कर रहे हैं वो क्‍या विकास करेंगे।उन्हें अपनी बेटियों पर विश्वास ही नहीं है..कई बेटियों के बाद बेटा पैदा हुआ है’।

Bihar CM Nitish Kumar
तेजस्‍वी यादव  ने कहा – नीतीश ने अपने बयान से पीएम मोदी पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार मेरे परिवार के ऊपर गलत टिप्पणी करते हैं।नीतीश कुमार महिलाओं का अपमान करते हैं। उन्होंने मेरी मां की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है । बिहार में जो असली मुद्दे हैं या जी असली समस्याएं हैं। जैसे कि बाढ़, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार इन पर पीएम मोदी और नीतीश कुमार दोनों में क्यों कुछ नहीं बोल रहे हैं।इन मुद्दों या समस्याओं के अलावा सभी पर दोनों नेता बात करते हैं, लेकिन असली समस्या का ज़िक्र भी नहीं करते हैं।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ऐसे बयानों इसलिए दे रहे हैं, ताकि लोगों का ध्‍यान भटका सकें।उन्‍होंने यह भी कहा, मुख्यमंत्री महंगाई, रोजगार, भ्रष्टाचार और गरीबी जैसे विशेष मुद्दों पर बात करने से बच रहे हैं।नीतीश कुमार के शब्दों  को  तेजस्‍वी यादव ने मंगलवार को पीएम की  ओर मोड़ते हुए कहा कि , ‘नीतीश अपने बयान से पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं क्‍योंकि मोदी जी के भी 6 भाई बहन हैं’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *