Accident News: झारखंड में ऑटो और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत, 6 घायल

Accident News: गुरुवार की देर रात करीब 1:30 बजे झारखंड में एक ऑटो रिक्शा-ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और 6 अन्य लोग घायल बताया जाए रहे हैं.

New Update
झारखंड में ऑटो और ट्रक के बीच टक्कर

झारखंड में ऑटो और ट्रक के बीच टक्कर

झारखंड में गुरुवार की देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया. झारखंड के गढ़वा में गुरुवार की देर रात करीब 1:30 बजे एक ऑटो रिक्शा-ट्रक के बीच में भीषण टक्कर हो गई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और 6 अन्य लोग घायल बताया जाए रहे हैं. यह पूरी घटना गढ़वा जिले के बंशीधर थाना क्षेत्र के पहलगांव के पास हुई.

Advertisment

घटना को लेकर थाना प्रभारी आदित्य नायक ने बताया कि 12 लोग ऑटो रिक्शा में सवार होकर रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे थे. इन सभी लोगों को गुजरात जाने वाली ट्रेन पकड़नी थी. इसी दौरान रास्ते में उनकी ऑटो दूसरी दिशा से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई. ट्रक की रफ्तार तेज होने के कारण घटना ने भयानक रूप ले लिया.

ट्रेन में चढ़ने से पहले ही दुर्घटना का शिकार

बताया जा रहा है कि इस हादसे में घायल हुए और मृत सभी लोग मजदूरी कर घर चलाते थे. यह सभी मजदूरी करने के लिए ही गुजरात जा रहे थे. सभी लोगों को जबलपुर-हावड़ा शक्तिपुंज एक्सप्रेस में सवार होना था, लेकिन ट्रेन में सवार होने से पहले ही यह सभी हादसे का शिकार हो गए.

दोनों गाड़ियों के बीच की टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो में सवार सभी यात्री समेत ऑटो रिक्शा पुल से नीचे गिर गया. जिसके बाद जेसीबी की मदद से ऑटो को बाहर निकाला गया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. मृतकों की पहचान विमलेश कुमार कनौजिया(42), अरुण भुइंया(30), विकेश भुइंया(20), राजा कुमार(21) और राजा कुमार भुइंया(53) के रूप में की गई है.

jharkhand news Jharkhand accident Accident News