Amit Shah in Bihar: दो दिवसीय चुनावी दौरे पर आज बिहार आ रहे हैं अमित शाह, सुशील मोदी के परिवार से भी मिलेंगे

Amit Shah in Bihar: अमित शाह आज अपने दो दिवसीय दौरे के लिए बिहार आने वाले हैं. बुधवार को देर शाम वह पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से पटना के होटल मौर्य के लिए निकलेंगे. आज रात अमित शाह पटना में ही रात्रि विश्राम करेंगे.

New Update
आज बिहार आ रहे हैं अमित शाह

बिहार आ रहे हैं अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज अपने दो दिवसीय दौरे के लिए बिहार आने वाले हैं. बुधवार को देर शाम वह पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से पटना के होटल मौर्य के लिए निकलेंगे. आज रात अमित शाह पटना में ही रात्रि विश्राम करेंगे, इसके बाद गुरुवार को शाह सीतामढ़ी और मधुबनी में चुनावी प्रचार के लिए निकल जाएंगे.

चुनावी ऐलान के बाद केंद्रीय गृह मंत्री का यह पांचवा बिहार दौरा होने वाला है. खबरों के मुताबिक शाह आज पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के निधन के बाद उनके परिवार से भी मिलने जाएंगे. अमित शाह आज पश्चिम बंगाल, उड़ीसा के भी दौरे पर रहेंगे. पश्चिम बंगाल के हुगली में विशाल सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद उड़ीसा के गंजाम में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे और कटक में रोड शो भी करेंगे. कटक से वह सीधे पटना के लिए रवाना हो जाएंगे. बुधवार रात करीब 9:00 बजे वह पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे.

अमित शाह आज के पहले औरंगाबाद, कटिहार, झंझारपुर, बेगूसराय और उजियारपुर में एनडीए समर्थन में वोटो की अपील कर चुके हैं. सीतामढ़ी में एनडीए की ओर से जदयू के देवेश चंद्र ठाकुर उम्मीदवार बनाए गए हैं, वही मधुबनी से अशोक यादव भाजपा के उम्मीदवार है. महागठबंधन की ओर से राजद नेता अर्जुन राय पर सीतामढ़ी में दांव लगाया गया है.

amit shah in bihar Bihar loksabha election 2024 Amit Shah in Sitamarhi