Amit Shah in Jharkhand: झारखंड में बोले अमित शाह- विपक्ष में हर किसी की कुछ न कुछ इच्छा, कोई CM तो कोई PM बनना चाहता है

Amit Shah in Jharkhand: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को झारखंड के मधुपुर और दुमका में रैली करने पहुंचे. जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो अपने बेटे-बेटी और भतीजे के लिए काम करता है.

New Update
झारखंड में अमित शाह की जनसभा

झारखंड में अमित शाह की जनसभा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को झारखंड के मधुपुर और दुमका में रैली करने पहुंचे. मधुपुर में अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो अपने बेटे-बेटी और भतीजे के लिए काम करता है, वह गोड्डा के गरीब आदिवासियों, पिछड़े वर्ग और दलितों का क्या कल्याण करेगा? उन्होंने कहा कि झारखंड वासियों का कल्याण सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं. क्योंकि 140 करोड़ भारतीय ही प्रधानमंत्री मोदी के परिवार हैं.

Advertisment

BJP एटम बम से नहीं डरती

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केन्द्रीय मंत्री ने कहा, कांग्रेस पार्टी के नेता मणिशंकर अय्यर हमें डरा रहे हैं ​कि पाकिस्तान के पास एटम बम है, उससे PoK मत मांगो. मैं आज बाबा की भूमि से कह रहा हूं, राहुल बाबा, हम भाजपा वाले हैं, हम एटम बम से नहीं डरते. PoK भारत का है, रहेगा और हम इसे वापस लेकर रहेंगे.

विपक्ष बेटे बेटियों के लिए राजनीति करता है

Advertisment

अमित शाह ने कहा कि इंडी गठबंधन अपने बेटे बेटियों के लिए राजनीति करता है. इनका उद्देश्य राजनीति में अपने बेटे-बेटी और भतीजे का कल्याण करना है. लालू जी अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं. उद्धव ठाकरे अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं. स्टालिन अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं. ममता अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं. सोनिया जी अपने बेटे राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं.

उन्होंने आगे कहा, जो अपने बेटे, बेटी और भतीजे के लिए काम करता हो, वो गोड्डा के गरीब आदिवासियों, पिछड़े वर्ग और दलितों का कल्याण कर सकता है?... आपका कल्याण सिर्फ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी कर सकते हैं, क्योंकि 140 करोड़ भारतीय ही नरेन्द्र मोदी का परिवार है.

भ्रष्टाचार का ATM

अमित शाह ने कहा कि विपक्ष भ्रष्टाचार का एटीएम है. उन्होंने कहा, सोनिया-मनमोहन की सरकार ने 12 लाख करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार किया, तो वहीं झारखंड में हेमंत सोरेन की सरकार ने हजारों करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार किया. झारखंड में कांग्रेस सांसद के घर से 350 करोड़ रुपया निकला.

पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को भी निशाने पर लेते हुए शाह ने कहा कि अभी ये जो जेल में बैठ कर निवेदन कर रहे हैं उनके लिए और कांग्रेस के लिए झारखंड केवल वोटबैंक है, प्रोपर्टी है, लैंड बैंक है, भ्रष्टाचार का ATM है. मैं हेमंत सोरेन से कहना चाहता हूं कि जिस कांग्रेस ने वर्षों तक झारखंड को रोक कर रखा, आज मुख्यमंत्री बनने के लिए उसी कांग्रेस की गोद में बैठकर आप झारखंड के साथ अन्याय कर रहे हैं.

BJP झारखंड के सपनों को करेगी साकार

शाह ने कहा, देश की बड़ी-बड़ी योजनाएं झारखंड से लॉन्च करने का काम नरेन्द्र मोदी जी ने किया. आयुष्मान भारत योजना, मुद्रा योजना और पीएम जनमन योजना झारखंड की धरती से ही लॉन्च की गई. क्योंकि मोदी जी मानते हैं कि जब तक झारखंड के विकास नहीं होगा, तब तक देश का विकास नहीं होगा. भाजपा, झारखंड राज्य के स्वप्न को साकार करने वाली पार्टी है. भाजपा, भगवान बिरसा मुंडा के सपनो का भारत बनाने वाली पार्टी है.

Jharkhand Loksabha Election 2024 Amit Shah in Jharkhand Amit Shah in Dumka