राजद को एक और बड़ा झटका, पार्टी के दिग्गज नेता वृषिण पटेल ने दिया इस्तीफा

शनिवार को राजद के सीनियर नेता वृषिण पटेल ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. इस्तीफा पत्र में वृषिण पटेल ने लिखा कि राष्ट्रीय जनता दल को समर्पित कार्यकर्ताओं की आवश्यकता नहीं है.

New Update
वृषिण ने दिया इस्तीफा

वृषिण पटेल ने दिया इस्तीफा

लोकसभा चुनाव के पहले राजद को झटके पर झटका मिल रहा है. शुक्रवार को ही पार्टी नेता ने मुस्लिम अधिकारों के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया और आज भी राजद के एक सीनियर नेता ने इस्तीफा दिया है. 

राजद के सीनियर नेता वृषिण पटेल ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. अपना इस्तीफा पत्र वृषिण पटेल ने प्रदेश अध्यक्ष जगतानंद सिंह को लिखा है, जिसमें उन्होंने दुखद मन से इस्तीफा देने की बात कही है. पत्र में वृषिण पटेल ने लिखा है कि राष्ट्रीय जनता दल को समर्पित कार्यकर्ताओं की आवश्यकता नहीं है. बहुत दुखी मन से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं.

GLCW9fyXAAAHs4L

 

अपने पत्र में पटेल ने तेजस्वी यादव को भी निशाने पर लेते हुए लिखा कि तेजस्वी यादव ने जो कुनबा में तैयार किया है, वह भविष्य में है खुद के लिए कांटा बो रहे हैं जो उन्हें ही चुभेगा. 

कहा जा रहा है कि वैशाली से पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया, जिसकी वजह से वह नाराज हो गए हैं. दरअसल वैशाली से मुन्ना शुक्ला को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है, पहले वैशाली से वृषिण पटेल सांसद रह चुके हैं. वृषिण पटेल राजद के उपाध्यक्ष थे. इन्हें बिहार के वरिष्ठ राजनीतिज्ञ में से एक माना जाता है. इसके साथ ही कुर्मी जाति के कद्दावर नेताओं में भी पटेल का नाम गिना जाता है. बिहार सरकार में वृषिण पटेल मंत्री भी रह चुके हैं. इसके साथ ही पूर्व सांसद का भी पद वृषिण पटेल ने संभाला है.

Brishin patel resigns tejaswi yadav news RJD leader resigns Bihar loksabha election 2024