अनुपमा फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली बीजेपी में हुई शामिल, टीवी के बाद राजनीति में सफलता के लिए मांगा आशीर्वाद

अनुपमा फेम टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) बीजेपी में शामिल हो गयी हैं. टीवी इंडस्ट्री में सफलता मिलने के बाद रुपाली अब राजनीति में हाथ आजमाने को तैयार हैं.

New Update
रूपाली गांगुली बीजेपी में हुई शामिल

रूपाली गांगुली बीजेपी में हुई शामिल

अनुपमा फेम टीवी एक्ट्रेस (TV Actress) रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) बीजेपी में शामिल हो गयी हैं. टीवी इंडस्ट्री में सफलता मिलने के बाद रुपाली अब राजनीति में हाथ आजमाने को तैयार हैं. रुपाली गांगुली को दिल्ली स्थित बीजेपी कार्यालय में जनरल सेक्रेटरी विनोद तावड़े ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है.

Advertisment

बुधवार 1 मई को बीजेपी (BJP) की सदस्यता ग्रहण करने के बाद रुपाली बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिली. वहीं बीजेपी में शामिल होने को लेकर रुपाली ने कहा ''जब मैंने विकास के इस महायज्ञ को देखा तो मुझे लगा कि मुझे भी इसमें भाग लेना चाहिए." 

रुपाली ने आगे पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ करते हुए कहा कि “मैं बीजेपी में इसलिए शामिल हुईं, क्योंकि मैं पीएम मोदी के बताए गए विकास के रास्ते पर अपना योगदान देना चाहती हूं.अमित शाह जी के नेतृत्व में आगे बढ़ूं और कुछ ऐसा करूं कि जो लोग मुझे भाजपा में शामिल कर रहे हैं, उन्हें एक दिन मुझ पर गर्व हो. मुझे आप सबका आशीर्वाद चाहिए. साथ चाहिए ताकि मैं जो भी करूं. सही करूं, अच्छा करूं. गलत करूं तो आप लोग मुझे बताइएगा.'

रुपाली गांगुली के अलावा मराठी फिल्मों के डायरेक्टर और एस्ट्रोलॉजर अमय जोशी ने भी आज (1 मई) बीजेपी ज्वाइन किया है.

रुपाली गांगुली इस समय अनुपमा (Anupama) सीरियल में मुख्य किरदार निभा रही हैं. रुपाली को इंस्टाग्राम पर 2.9 मीलियन लोग फॉलो करते हैं.

BJP Rupali Ganguly Anupama TV Actress