Araria News: अररिया में गैस सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा, बुझाने के दौरान एक दर्जन लोग झुलसे

Araria News: अररिया के शास्त्री चौक कोठीहाट के पास वार्ड संख्या 2 में देर शाम एक घर में सिलेंडर ब्लास्ट हुआ. रसोई गैस के सिलेंडर में ब्लास्ट होने से लगभग एक दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

New Update
अररिया में गैस सिलेंडर ब्लास्ट

अररिया में गैस सिलेंडर ब्लास्ट

मंगलवार को बिहार के अररिया में सिलेंडर ब्लास्ट से बड़ी घटना हो गई. अररिया के शास्त्री चौक कोठीहाट के पास वार्ड संख्या 2 में देर शाम एक घर में सिलेंडर ब्लास्ट हुआ. रसोई गैस के सिलेंडर में ब्लास्ट होने से लगभग एक दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों में महिलाएं और पुरुष दोनों शामिल है. घायल सभी लोगों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना के बारे में बताया गया कि रसोई गैस सिलेंडर के फटने से 60 वर्षीय रामानंद पासवान गंभीर रूप से झुलस गए. 17 वर्षीय छोटू कुमार, 50 वर्षीय बबीता देवी, 40 वर्षीय विजय पासवान, 45 वर्षीय रश्मि देवी, 20 वर्षीय छोटू पासवान, 30 वर्षीय अंजली देवी, 40 वर्ष रेणु देवी, 40 वर्षीय कविता देवी सहित कई लोग घायल हुए हैं. यह सभी वार्ड संख्या दो फारबिसगंज के निवासी बताए जा रहे हैं. बताया गया कि रामानंद पासवान के यहां नया रसोई गैस सिलेंडर आया था जिसे लगाने के बाद गैस लीक हो गया. गैस लीक के कारण ही आग लग गई. जिसे बुझाने की कोशिश में और गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया और उसकी चपेट में कई लोग आ गए.

अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि रसोई गैस सिलेंडर फटने से झुलसने के बाद घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया. इसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर किया गया है. एक दर्जन झुलसे हुए लोगों के अस्पताल पहुंचने पर परिसर में हड़कंप मच गया था.

Araria News Cylinder blast in Araria