औरंगाबाद: 4 दोस्तों ने एक साथ खाया सल्फास, 2 की मौत, 2 की हालत गंभीर

औरंगाबाद के कुटुंबा थाना क्षेत्र के संडा बाजार में 4 लड़कियों ने सल्फास खा लिया है. जहर खाने से अबतक २ लड़की की मौत हो गई है जबकि २ लड़कियों की हालत अभी नाजुक बताई जा रही है.

New Update
4 लड़कियों ने खाया जहर

4 दोस्तों ने एक साथ खाया सल्फास

रविवार को बिहार के औरंगाबाद जिले में चार सहेलियों ने एक साथ जहर खा लिया है.

Advertisment

मामला औरंगाबाद के कुटुंबा थाना क्षेत्र के संडा बाजार का है. रविवार को 4 सहेलियों ने बाजार जाकर सल्फास की गोलियां खरीदी और एक साथ ही चारों ने इसे खा लिया. तबीयत बिगड़ने पर चारों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. लक्की और नंदिनी की इलाज़ के दौरान मौत हो गई है. बाकी दो लड़कियों की स्थिति अब भी नाजुक बताई जा रही है. 

चारों सहेली में से दो लड़कियां अपनी सगी बहन बताई जा रही है. चारों एक ही स्कूल में साथ में पढ़ती थी. इनकी उम्र 18 से 20 साल के बीच की बताई जा रही है. 

परिजनों ने बताया कि रविवार की शाम चारों एक साथ बाजार से कुछ सामान लाने के लिए गई थी. जिसके बाद चारों को बेहोश पाया गया. परिजनों ने बताया कि उन्हें नहीं पता कि कब लड़कियों ने जहर खाया और इसके पीछे का कारण क्या है. परिजनों से बातचीत करने पर यह भी पता चला कि चारों लड़कियों सल्फास के बारे में बात कर रही थी. जिसके बाद में ही उन्होंने आपस में जहर खाने का फ़ैसला किया.

पुलिस भी इस मामले पर अभी कुछ भी बोलने से बच रही है. बता दे कि पिछले साल 2022 में भी औरंगाबाद से ऐसा ही मामला सामने आया था. जहां 6 सहेलियों ने एक साथ सल्फास खा लिया था. उस घटना में चार लड़कियों की मौत हो गई थी.

Bihar Aurangabad poisin