Bhagalpur News: भागलपुर में भीषण सड़क हादसा, हाईवा-कार की टक्कर में 3 की मौत

Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर के नवगछिया में एनएच 31 पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई. शुक्रवार की सुबह तेज रफ़्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े एक मिनी ट्रक को टक्कर मारी.

New Update
भागलपुर में रोड एक्सीडेंट

भागलपुर में रोड एक्सीडेंट

रफ़्तार अकसर जानलेवा लत साबित होता है, रफ्तार की वजह से कई जानें हर साल जाती है. बिहार में भी रफ्तार की वजह से कई एक्सीडेंट होते हैं. शुक्रवार को भी बिहार में रफ्तार ने लोगों की जान ले ली. बिहार के भागलपुर के नवगछिया में एनएच 31 पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई.

Advertisment

शुक्रवार की सुबह नवगछिया में तेज रफ्तार कार ने एक खड़े मिनी ट्रक को पीछे से धक्का मार दिया, जिससे कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही जान चली गई. यह पूरा हादसा शुक्रवार की सुबह 4 बजे पुलिस जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मकंदपुर चौक के पास हुआ. मृतकों की पहचान रंगरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर निवासी सनोज यादव, कैप्टन यादव और खगड़िया जिला निवासी प्रभाकर यादव के रूप में की गई है. यह तीनों मिलकर भवानीपुर में लाइन होटल का संचालन करते थे. पूरी घटना को लेकर बताया जा रहा है कि तीनो दोस्त है और सुबह कार से पूर्णिया से आ रहे थे, तभी गोपालपुर के पास गाड़ी की रफ्तार अनियंत्रित हो गई और गाड़ी जाकर सड़क किनारे मिनी ट्रक में टकरा गई.

घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

एक्सीडेंट इतना भीषण था कि कार मिनी ट्रक के अंदर जा घुसी. कार को ट्रक के अंदर से निकालने के लिए मौके पर क्रेन मंगवाना पड़ा, इसके बाद कार को ट्रक के अंदर और मृतकों को भी गाड़ी से बाहर निकाला गया. एक्सीडेंट की वजह से कार आगे से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

पुलिस ने घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है.

bhagalpur news Bhagalpur Road Accident