Bihar News: चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को लिखा पत्र, गाली देने वालों पर करें कार्रवाई

शुक्रवार को लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लेटर के जरिए अपना गुस्सा और नाराजगी दोनों ही जाहिर करते हुए तेजस्वी यादव को पत्र लिखा.

New Update
चिराग की तेजस्वी को चिट्ठी

चिराग की तेजस्वी को चिट्ठी

जमुई में तेजस्वी यादव की सभा के दौरान चिराग पासवान की मां और परिवार को कहे गए अपशब्द पर सियासत बढ़ रही है. पहले ही यह मामला चुनाव आयोग तक भाजपा ने पहुंचाया, चिराग पासवान ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव की कड़ी निन्दा की थी. वहीं अब फिर से जमुई सांसद ने तेजस्वी यादव को इस मामले पर लेटर लिखा है. चिराग पासवान ने अपने लेटर में गाली देने वाले राजद समर्थक या कार्यकर्ता पर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है. चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव से इस मामले पर संज्ञान लेने के लिए कहा है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि मैंने तेजस्वी यादव की मां को हमेशा अपनी मां और उनकी बहन को अपनी बहन माना है, लेकिन यह शायद सिर्फ एकतरफा ही था. 

Advertisment

शुक्रवार को लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लेटर के जरिए अपना गुस्सा और नाराजगी दोनों ही जाहिर करते हुए तेजस्वी यादव को पत्र लिखा.

publive-image

 पत्र में चिराग पासवान ने लिखा देश भर में चल रहे लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर इन दिनों आप व्यस्त होंगे. आशा करता हूं कि आप और आपके परिजन सभी स्वस्थ होंगे. मैं ऐसी बातों को सार्वजनिक करने का पक्षधर कभी नहीं रहा, लेकिन कुछ बातें जनता के बीच में भी आनी जरूरी है. मैंने सदैव आपको अपना छोटा भाई माना और आपके और अपने परिवार में कभी फर्क नहीं समझा. आदरणीय श्रीमती राबड़ी देवी जी एवं श्री लालू प्रसाद यादव जी को हमेशा माता-पिता तुल्य माना. आपके संज्ञान में एक बात लाना चाहता हूं कि कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मुझे और मेरे परिवार को लेकर आपके सामने ही अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया. इतना ही नहीं गाली जैसी भाषा का प्रयोग भी किया गया, जो बेहद निंदनीय है. मुझे दुःख तब हुआ जब आपकी आंखों के सामने घटित इस घटना पर आप खामोश रहे. दुख मुझे तब और ज्यादा हुआ जब आपकी पार्टी की प्रत्याशी जो खुद एक महिला होते हुए इस घटना को नजरंदाज करते रही. 

Advertisment

दो पन्ने के बड़े लेटर में चिराग पासवान ने बार-बार तेजस्वी यादव को जमुई सभा के दौरान हुई टिप्पणी पर कार्रवाई करने को कहा और अपने खामोशी तोड़ने के लिए भी लिखा. 

लेटर के आखिरी में भी चिराग पासवान ने कहा कि मैं आशा करता हूं कि मेरी माता जी का अपमान करने वालों पर आप तत्काल कार्रवाई करेंगे.

publive-image

 

चिराग पासवान के लेटर के पहले गुरुवार को तेजस्वी यादव ने इस पूरे मामले पर सफाई दी थी. तेजस्वी यादव ने कहा था कि उन्होंने मंच से सभा संबोधन के दौरान इस बात को नहीं सुना था. उन्होंने कहा कि अगर वह चिराग पासवान की मां का अपमान सुन लेते तो वह चुप नहीं रहते.

chirag paswan news tejashwi yadav news tejashwi yadav rally in Jamui