Bihar News: JDU के राष्ट्रीय महासचिव राजीव रंजन का निधन, दिल्ली में ली अंतिम सांस

Bihar News: JDU के राष्ट्रीय महासचिव और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन का निधन हो गया. गुरुवार को दिल्ली में उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ. राजीव रंजन के निधन से पार्टी में शोक की लहर है.

New Update
राजीव रंजन का निधन

राजीव रंजन का निधन

जनता दल यूनाइटेड(JDU) के राष्ट्रीय महासचिव और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन का निधन हो गया. गुरुवार को दिल्ली में राजीव रंजन का निधन हार्ट अटैक से हुआ. सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. राष्ट्रीय महासचिव राजीव रंजन के निधन के बाद पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई है.

सीएम नीतीश कुमार ने राजीव रंजन के निधन पर अशोक जताते हुए कहा कि राजीव रंजन एक कुशल राजनीतिज्ञ एवं प्रसिद्ध समाज सेवी थे. उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है. सीएम ने एक्स पर लिखा- इस्लामपुर के पूर्व विधायक एवं जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री राजीव रंजन जी का असामयिक निधन दुःखद। वे एक कुशल राजनीतिज्ञ एवं समाजसेवी थे. स्व॰ राजीव रंजन जी के साथ मेरा व्यक्तिगत संबंध था। उनके निधन से मर्माहत हूँ. स्व॰ राजीव रंजन जी के निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है. दिवंगत आत्मा की चिर शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना है.

राजीव रंजन के बेटे ने उनके निधन की जानकारी दी है. राजीव रंजन 2010 में इस्लामपुर से विधायक चुने गए थे. राजनीति में कदम रखने से पहले वह मध्य प्रदेश में बिजली बिजली बोर्ड के अध्यक्ष थे. पिछले महीने ही जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में राजीव रंजन को राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया था. राजीव रंजन को सीएम नीतीश कुमार के करीबियों में गिना जाता था.

Rajeev Ranjan death JDU National General Secretary death Bihar NEWS patna news