Bihar News: गया में SDM को आया जान से मारने की धमकी भरा फोन, जेल में बंद अपराधी ने किया दुस्साहस

Bihar News: बिहार में बेख़ौफ़ अपराधियों का एक ताजा नमूना गया में देखने मिला है, जहां एसडीएम को जान से मारने की धमकी दी गई है. जान से मारने की धमकी भरा फ़ोन जेल में बंद अपराधी ने किया है.

New Update
गया SDM को जेल से आया फ़ोन

गया SDM को जेल से आया फ़ोन

अपराधियों को जेल में उनके अपराध सुधारने के लिए बंद किया जाता है, लेकिन यही अपराधी जब जेल में बैठकर भी अपराध करें तो फिर उनके बेख़ौफ़ होने का अंदाजा लगता है. बिहार में बेख़ौफ़ अपराधियों का एक ताजा नमूना गया में देखने मिला है, जहां एसडीएम को जान से मारने की धमकी दी गई है. जान से मारने की धमकी भरा फ़ोन जेल में बंद अपराधी ने किया है. अपराधी ने एसडीएम को फोन कर गाली-गलौज की और कहा कि यही स्थिति रही तो जान से मार देंगे.

Advertisment

यह पूरी घटना बिहार के गया जिले में हुई है, जहां टिकरी एसडीएम सुजीत कुमार को फोन कर जान से मारने की धमकी मिली है. कोंच थाने में एसडीएम ने इस मामले पर एफआईआर भी दर्ज कराई है, जिस पर पुलिस जांच में जुट गई है. एसडीएम सुजीत कुमार ने घटना पर बताया कि मंगलवार को वह क्षेत्र में निरीक्षण कर रहे थे, इसी दौरान उनके फोन पर एक अनजान नंबर से कॉल आया. फोन उठाने पर कॉलर ने अपना नाम विमलेश यादव बताया और उसने कहा कि जिला पार्षद सदस्य बोल रहा हूं. सिन्दुआरी गांव का रहने वाला हूं, कोंच में दंगा हो गया है और तुम फोन नहीं उठा रहे हो. आगे आरोपी विमलेश यादव ने एसडीएम से गाली-गलौज करते हुए कहा कि अगर ऐसी स्थिति रही तो जान मार देंगे. एसडीएम ने आगे बताया कि फोन नंबर की जांच की तो वह विमलेश यादव का पाया गया, जो वर्तमान में गया सेंट्रल जेल में बंद है. 

विमलेश यादव दोहरे हत्याकांड में सेंट्रल जेल में बंद है, उसपर 6 मई 2020 को सिन्दुआरी गांव में दो लोगों की हत्या का आरोप है.

gaya news Gaya SDM News Bihar NEWS