Bihar News:पटना में ट्रेन के लोको पायलट पर पथराव, पायलट ने आगे जाने से किया इनकार

Bihar News: ट्रेन संख्या 13350 पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस के पायलट पर मंगलवार की रात लोगों ने पत्थर चला दिया, जिससे गुस्साए पायलट ने गाड़ी को आगे ले जाने से मना कर दिया.

New Update
पटना में ट्रेन के लोको पायलट पर पथराव

पटना में ट्रेन के लोको पायलट पर पथराव

देशभर में ट्रेन हादसे पहले से ही नहीं थम रहे, ऐसे में ट्रेन पर हमले के भी खबरें लगातार बनी रहती है. असामाजिक तत्वों के द्वारा एक बार फिर से ट्रेन को निशाना बनाया गया है. बिहार के पटना जिले में यात्रियों से भरी एक ट्रेन के लोको पायलट पर शरारती तत्वों ने पत्थर चला दिया. यह पूरी घटना मंगलवार रात करीब 9:00 की बताई जा रही है, जब ट्रेन संख्या 13350 पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस पटना-गया रेलखंड से गुजर रही थी. इसी दौरान तिनेरी हॉल्ट और नादौल स्टेशन के बीच ट्रेन के चालक पर पथराव किया गया. इससे गुस्सा पायलट ने नादौल स्टेशन पर ट्रेन खड़ी कर दी और आगे जाने से मना कर दिया.

Advertisment

इस पूरी घटना की सूचना मिलने के बाद तारेगना और जहानाबाद की जीआरपी पुलिस नादौल स्टेशन पहुंची, जहां लोको पायलट को काफी समझा-बुझाकर गाड़ी आगे ले जाने के लिए मनाया गया. पायलट के मना करने के दौरान गाड़ी करीब 1 घंटे तक स्टेशन पर रुकी रही. 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मेमो पैसेंजर 03211 निर्धारित समय 6:30 की बजाय 7:30 बजे तक नहीं खुली थी, जिसके बाद लोगों सिंगरौली एक्सप्रेस के निर्धारित समय से खुलने पर उसपर सवार हो गए. 8:51 में ट्रेन तारेगना पहुंची, यहां हाल्ट के पास लोगों ने वैक्यूम काटकर ट्रेन रोक दिया और उतरने लगे. वैक्यूम ठीक करने के लिए जब पायलट ट्रेन से उतरा तो गुस्से में कुछ यात्रियों ने चालक पर पत्थर चला दिया, जिससे वह जख्मी हो गया.

Stones pelted at loco pilot patna news Bihar NEWS patna-singrauli express