Bihar News: पत्रकार विमल हत्याकांड के मुख्य आरोपी की हत्या, अपराधियों ने घात लगाकर दिया घटना को अंजाम

Bihar News: पत्रकार विमल यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपी को कल दूसरे आरोपियों ने गोली मार दी. कुछ दिनों पहले ही मुख्य आरोपी जेल से छूटकर बाहर आया था, जिसे घाट लगाए अपराधियों ने मौत के घाट उतार दिया.

New Update
विमल हत्याकांड के मुख्य आरोपी की हत्या

विमल हत्याकांड के मुख्य आरोपी की हत्या

बिहार में बीते साल अररिया में एक पत्रकार विमल यादव की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड को विमल यादव के घर में घुसकर अंजाम दिया गया था. घटना के करीब एक साल बाद हत्याकांड के मुख्य आरोपी को कल दूसरे आरोपियों ने गोली मार दी. कुछ दिनों पहले ही मुख्य आरोपी जेल से छूटकर बाहर आया था, जिसे दूसरे आरोपियों ने घात लगाकर मौत के घाट उतार दिया.

Advertisment

मालूम हो कि बीते साल अगस्त में अररिया के रानीगंज क्षेत्र दैनिक अखबार के संवाददाता विमल को अपराधियों ने गोली मार दी थी. इस घटना में विमल यादव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. विमल 2019 में अपने भाई के हत्या के मामले में मुख्य गवाह थे, अभी कोर्ट में उनके भाई के हत्याकांड का मामला चल रहा था तभी बदमाशों ने मुख्य गवाह विमल की हत्या कर दी थी. विमल ने अपनी जान का खतरा पहले भी पुलिस को बताया था.

विमल हत्याकांड के मामले में भावेश यादव को जेल हुई थी, भावेश कुछ दिनों पहले ही जेल से छूट कर बाहर आया था. बुधवार की दिन रात वह बेलसर गांव से भोज खाकर लौट रहा था, इसी दौरान हमलावरों ने उसे गोली मारी. घटना के बाद पुलिस ने भावेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेजा है. रानीगंज पुलिस इस पूरे मामले की ताफ्दिश में जुट गई है.

accused of vimal murder case murdered reporter vimal murder case Bihar NEWS