Bihar News: दरभंगा में VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता की घर में घुसकर निर्मम हत्या

Bihar News: बिहार में बेखौफ अपराधियों ने मुकेश सहनी के पिता का बेरहमी से उनके घर में कत्ल कर दिया. पिता की हत्या की खबर के बाद मुकेश सहनी मुंबई से लौट रहे हैं.

New Update
मुकेश सहनी के पिता की हत्या

मुकेश सहनी के पिता की हत्या

बिहार में बढ़ते हुए अपराध का कोई अंत नजर नहीं आ रहा है. बिहार में अपराधी बेखौफ तरीके से आम आदमी, पुलिस और नेता-मंत्री तक को अपने निशाने पर ले रहे हैं. जिसमें अब बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता को निशाना बनाया गया. मुकेश सहनी के पिता का बेरहमी से उनके घर में कत्ल कर दिया गया. 

दरभंगा में जीतन सहनी के घर से उनका छत विछत शव बरामद किया गया है. जीतन सहनी की हत्या किस वजह से हुई है, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ. लेकिन खबरों के मुताबिक अपराधियों ने निजी रंजिश के चलते उनकी हत्या की है.

विकासशील इंसान पार्टी(VIP) के मुखिया मुकेश सहनी बिहार में मल्लाहों के बड़े नेता कहे जाते हैं. पिछड़े समुदाय से आने वाले मुकेश सहनी के पिता की इस तरीके से हत्या पर अब सियासत गरमा सकती है. राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर कहा कि यह आश्चर्यजनक है. ऐसा लग रहा है कि बिहार में अब कोई सुरक्षित नहीं है. यहां लगातार हत्याएं हो रही है. जब मुकेश सहनी के पिता का इस तरह से कत्ल हो सकता है, तो फिर कौन सुरक्षित है?

पिता की हत्या की खबर मिलने के बाद मुकेश सहनी दरभंगा लौट रहे हैं. दरअसल वह मुंबई गए हुए थे. 

इस पूरी घटना की पुष्टि दरभंगा एसएसपी ने की है. हत्या की जांच के लिए दरभंगा के एसपी ने एसआईटी का गठन किया है. जिले के रूरल एसपी के नेतृत्व में तीन अधिकारियों की टीम बनाई गई है, जो इस पूरे हत्याकांड की जांच करेगी. घटना पर एसडीपीओ मनीष चंद्र ने कहा की शुरुआत में ऐसा लग रहा है जैसे चोरी के इरादे से हत्या की गई है. इधर हत्या के बाद बड़ी संख्या में मौके पर पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है. हत्या के विरोध में प्रदर्शन की आशंका को देखते हुए पुलिस को तैनात किया गया है. ताकि कानून व्यवस्था बरकरार रहे. 

मालूम हो कि हाल के दिनों में ही लोकसभा चुनाव में मुकेश सहनी ने राजद के साथ महागठबंधन का हिस्सा बने थे. गठबंधन के साथ मिलकर VIP ने 3 सीटों पर आम चुनाव भी लड़ा था, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली थी.

Darbhanga News Mukesh Sahani's father Bihar NEWS VIP Supremo Mukesh Sahani