BJP विधायक को पाकिस्तान से आया फोन, कॉल पर मांगी गई 50 लाख रुपये की रंगदारी, मिली जान से मारने की धमकी

भागलपुर के कहलगांव विधायक पवन कुमार को पाकिस्तानी नंबर से सुबह करीबन 11:00 बजे फोन आया, जिसमें अपराधियों ने 50 लाख रुपए की मांग की और नहीं देने पर बेटे को जान से मारने की धमकी दी.

New Update
BJP MLA को पाकिस्तान से आया कॉल

BJP MLA को पाकिस्तान से आया कॉल

बिहार के भागलपुर विधायक ललन पासवान से फिरौती की मांग की गई. पीपरपांती विधायक ललन पासवान को अंजनान फोन नंबर से 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई. इसके बाद नरकटियागंज विधायक रश्मि वर्मा से भी 25 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई और अब तीसरी फिरौती भी बिहार के ही विधायक से मांगी गई है.

Advertisment

भागलपुर जिला के कहलगांव विधायक से 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई है. और इस फिरौती को नहीं देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई है. कहलगांव विधायक पवन यादव से 50 लाख रुपए की रंगदारी पाकिस्तान से आए एक फोन नंबर से मांगी गई है.

बेटे को जान से मारने की धमकी

बिहार में यह तीसरी घटना है जब भाजपा विधायक को टारगेट कर फिरौती मांगी जा रही है. तीसरे विधायक को पाकिस्तानी नंबर से सुबह करीबन 11:00 बजे फोन आया, जिसमें अपराधियों ने 50 लाख रुपए की मांग की और नहीं देने पर बेटे को जान से मारने की धमकी दी.

खबरों के मुताबिक विधायक को फोन पर दूसरी तरफ से पूछा गया कि पवन प्रत्यूष कौन है? जिस पर विधायक ने कहा कि वह मेरा बेटा है. यह बताए जाने के बाद अपराधियों ने 50 लाख रुपए मांगे और गाली-गलौज कर अपशब्द भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी.

इस पूरे मामले पर कहलगांव विधायक ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन दर्ज कराया है. इस कॉल घटना के बाद विधायक के घर पर दहशत का माहौल बन गया है. वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने कहा कि कहलगांव विधायक पवन यादव को किसी अनजान नंबर से कॉल आया और उनसे 50 लाख रुपए रंगदारी मांगी गई. ना देने पर पूरे परिवार को जान से करने के धमकी भी दी गई है. विधायक की तरफ से इसको लेकर आवेदन दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. टीम का गठन भी किया गया है. दोषियों पर जल्द से जल्द कार्यवाही की जाएगी.

bihar BJP MLA call from Pakistan Kahalgaon BJP MLA