झारखंड में चुनाव से पहले BJP की संकल्प यात्रा, जनता से लेकर सोशल मीडिया से तक साधने का प्लान

भाजपा ने फैसला किया है कि झारखंड के 81 विधानसभा क्षेत्र में वह परिवर्तन संकल्प यात्रा निकलेगी. अलग-अलग प्रमंडलों में इस यात्रा का नेतृत्व भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री करेंगे.

New Update
BJP की संकल्प यात्रा

BJP की संकल्प यात्रा

झारखंड में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने अपनी पहली बैठक की. चुनाव समिति की पहली बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन किया गया. जिसमें चुनाव के संचालक व प्रत्याशी चयन समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई. इस दौरान बैठक में भाजपा की ओर से परिवर्तन संकल्प यात्रा को लेकर सहमति बनी है. भाजपा ने फैसला किया है कि झारखंड के 81 विधानसभा क्षेत्र में वह परिवर्तन संकल्प यात्रा निकलेगी. अलग-अलग प्रमंडलों में इस यात्रा का नेतृत्व भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री करेंगे. इसके लिए खाका तैयार किया जा रहा है.

इस यात्रा में भाजपा हेमंत सरकार की वादाखिलाफी को लेकर जनता के बीच पहुंचेगी. साथ में सोशल मीडिया के जरिए भी अभियान चलाने पर सहमति बनी है. पार्टी ने राज्य के लगभग 1.5 करोड़ वोटरों को साधने के लिए यात्रा का प्लान तैयार किया है. जनता के बीच भाजपा ने हमें नहीं मिला, आपको मिला क्या? सवाल करेगी.

प्रदेश भाजपा चुनाव सह प्रभारी और असम सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने भी विधानसभा चुनाव को लेकर कई प्लान तैयार किए हैं. जिसमें मईयां सम्मान योजना से भी बड़ी योजना लाने का भाजपा दावा कर रही है. सोमवार को असम सीएम ने भाजपा कार्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि परिवर्तन संकल्प यात्रा हर प्रमंडल में आयोजित होगी और साथ ही चुनाव की तैयारी भी शुरू हो जाएगी.

jharkhand election Jharkhand Vidhansabha Election jharkhand news