Indigo की चेन्नई-मुंबई फ्लाइट में बम की धमकी, विमान के अंदर मिला धमकी भरा लेटर, मुंबई में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

चेन्नई से मुंबई के लिए इंडिगो की फ्लाइट 6E-5314 ने सुबह 6.50 में उड़ान भरी थी. मुबई जाने के दौरान फ्लाइट क्रू मेंबर को विमान के अंदर एक लावारिस नोट गिरा मिला, जिसमें बम होने की सूचना लिखी थी.

New Update
Indigo की चेन्नई-मुंबई फ्लाइट में बम की धमकी

Indigo की चेन्नई-मुंबई फ्लाइट में बम की धमकी

चेन्नई से मुंबई जाने वाली इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ने की धमकी मिली है. फ्लाइट के अन्दर बम की सूचना मिलने के बाद हड़कंप मच गया. इसके बाद पायलट ने मुंबई एयर ट्रैफिक कंट्रोल से इमरजेंसी लैंडिंग की इजाजत मांगी. फ्लाइट को मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया. सभी यात्रियों को सुरक्षित रूप से विमान से उतरा गया. विमान में 172 यात्री सवार थे. फ्लाइट को आईसोलेट कर जांच किया जा रहा है.

Advertisment

बताया जा रहा है चेन्नई से मुंबई के लिए इंडिगो की फ्लाइट 6E-5314 ने सुबह 6.50 में उड़ान भरी थी. मुबई जाने के दौरान फ्लाइट क्रू मेंबर को विमान के अंदर एक लावारिस नोट गिरा मिला, जिसमें बम होने की सूचना लिखी थी. इसके बाद पायलट ने मुंबई एयर ट्रैफिक कंट्रोल से इमरजेंसी लैंडिंग की इजाजत मांगी.

फायर ब्रिगेड और एम्बुलेंस की गाडियां रनवे पर

फ्लाइट ने मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह 8.45 बजे रनवे पर लैंड किया. इस दौरान फायर ब्रिगेड और एम्बुलेंस की गाडियां रनवे पर मौजूद थे. बम की आशंका के बीच फ्लाइट को आइसोलेशन में ले जाया गया.

Advertisment

वहीं इंडिगो ने बयान जारी कर कहा है कि सभी यात्री सुरक्षित हैं. वहीं सुरक्षा जांच पूरी होने के बाद फ्लाइट को वापस टर्मिनल एरिया में ले जाया जायेगा. 

एक हफ्ते में इंडिगो फ्लाइट को बम की यह दूसरी धमकी है. इससे पहले 28 मई को दिल्ली से वाराणसी जा रही फ्लाइट 6E-2211 को बम की धमकी मिली थी. इस विमान में 176 यात्री सवार थे. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें यात्री और क्रू मेंबर इमरजेंसी गेट से उतरते नजर आ रहे थे.

वहीं शुक्रवार 31 मई को दिल्ली से श्रीनगर जा रही विस्तारा की फ्लाइट UK 611 में भी बम की धमकी मिली थी. श्रीनगर एयर ट्रैफिक कण्ट्रोल को इसकी सूचना फोन कॉल पर मिली थी. हालांकि बाद में यह धमकी अफवाह निकली. इस विमान में 177 यात्री सफर कर रहे थे.

Bomb Threat Bomb threat on Indigo's flight Indigo Chennai-Mumbai flight Mumbai Airport