बम की धमकी की अफवाह का जोर, पटना एयरपोर्ट को भी मिली धमकी, महज अफवाह

बीते दिन मंगलवार को भी देश के चार एयरपोर्ट को बम से उड़ने की धमकी दी गई, जिसमें बिहार का पटना एयरपोर्ट भी शामिल था. पटना के अलावा जयपुर, कोलकाता और हैदराबाद एयरपोर्ट को भी बम से उड़ने की धमकी मिली थी

New Update
पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

बम से उड़ाने की धमकी का ईमेल पिछले कुछ दिनों में पुलिस प्रशासन को पस्त कर रहा है. आय दिन शरारती तत्वों के द्वारा ईमेल के जरिए कभी स्कूल, कभी एयरपोर्ट को बम से उड़ने की धमकी मिलती है. बीते दिन मंगलवार को भी देश के चार एयरपोर्ट को बम से उड़ने की धमकी दी गई, जिसमें बिहार का पटना एयरपोर्ट भी शामिल था. पटना के अलावा जयपुर, कोलकाता और हैदराबाद एयरपोर्ट को भी बम से उड़ने की धमकी मिली थी. इस धमकी भरे मेल के बाद एयरपोर्ट पर सघन जांच अभियान चलाया गया और सुरक्षा को भी बढ़ाया गया.

Advertisment

हैदराबाद के शमशाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट को धमकी

इन सभी एयरपोर्ट पर गहन जांच के बाद बम की खबर अफवाह साबित हुई. पटना स्थित जय प्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा के निदेशक आंचल प्रकाश ने बताया कि दोपहर में ईमेल के माध्यम से एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिली थी. इसके बाद एटीएस की बैठक बुलाई गईं, एयरपोर्ट पर बम निरोधक दस्ता दल ने कई घंटे तक जांच की, लेकिन कुछ भी संदिग्ध हाथ नहीं लगा. 

पटना के अलावा हैदराबाद के शमशाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट को भी धमकी भरा ईमेल मिला था. एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ कर्मियों ने ईमेल मिलने के बाद जांच की, लेकिन उनके हाथ भी कुछ नहीं लगा.

Advertisment

मालूम हो कि अप्रैल महीने में जयपुर, नागपुर, कानपुर, गोवा समेत देश के एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. इसके अलावा दिल्ली के एक स्कूल को भी बम से उड़ने की धमकी मिली थी. इन सभी धमकियों के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जांच अभियान चलाया था, लेकिन उस समय भी कुछ बरामद नहीं हुआ था.

Patna Airport news Jayprakash Narayan Airport Patna patna news