BPSC TRE 2: शिक्षक अभ्यर्थी आज और कल करें भुगतान, फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 25 नवंबर

23 और 24 नवंबर को शिक्षक भर्ती परीक्षा के शुल्क भुगतान का पोर्टल खोला गया है. 25 नवम्बर तक भर्ती परीक्षा के फेज २ का फॉर्म भरा जाएगा जिसके बाद दिसम्बर में परीक्षा ली जाएगी.

New Update
बीपीएससी ने आज और कल के लिए दिया मौका

BPSC TRE 2: शिक्षक अभ्यर्थी आज और कल करें भुगतान

बिहार लोक सेवा आयोग ने आज और कल दो दिनों के लिए बीपीएससी शिक्षक भर्ती फेज 2 के शुल्क भुगतान का पोर्टल खोल दिया है. 

Advertisment

बीते दिन बीपीएससी के पटना आयोग कार्यालय के बाहर शिक्षक अभ्यर्थियों ने अध्यक्ष अतुल प्रसाद के सामने अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया था. जिसके बाद आयोग के अध्यक्ष ने यह आश्वासन दिया था कि दो दिनों के लिए शुल्क भुगतान करने का पोर्टल को खोला जाएगा. अध्यक्ष के आश्वासन के बाद 23 और 24 नवंबर के लिए शुल्क भुगतान का पोर्टल खोला गया है.

22 नवंबर को बिहार लोक सेवा आयोग ने नोटिस जारी कर बताया है, कि जिस भी उम्मीदवार ने रजिस्ट्रेशन करने के बाद अपना भुगतान नहीं किया है. उन्हें शुल्क भुगतान के लिए आखरी मौका दिया जा रहा है.

25 नवंबर तक शिक्षक भर्ती फेज 2 के फार्म की आखिरी तारीख है, जिसके बाद दिसंबर में परीक्षा ली जाएगी.

Advertisment

 

बीपीएससी ने जारी किया नोटिस
बीपीएससी ने जारी किया नोटिस

फेज 2 परीक्षा में मध्य, माध्यमिक और उच्च माध्यमिक क्लास के लिए फार्म लिया जा रहा है. इसके लिया फॉर्म शुल्क भुगतान की आखिरी तारीख 17 नवंबर तय की गई थी. जिसे अभी दो दिनों के लिए बढ़ाया गया है.

मध्य, माध्यमिक और उच्च माध्यमिक में इस बार 1 लाख 12 हजार शिक्षक सीटों को भरने के लिए आवेदन लिया जा रहा है. इसके लिए अब तक 5 लाख से भी ज्यादा अभ्यर्थियों ने रजिस्ट्रेशन कराया है.

Bihar BPSC BPSC Teacher Recruitment BPSC TRE2.0