छपरा: भारत फाइनेंस कंपनी में दिनदहाड़े 10 लाख रुपए की लूट

हर दिन पुलिस को नई चुनौती देते हुए अपराधियों ने अपना आतंक का बोलबाला राज्य में बढ़ाना शुरू कर दिया है. बिहार के छपरा में दिनदहाड़े अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी से 10 लख रुपए के लूट लिए है.

New Update
छपरा में लूट

छपरा में लूट

राज्य में बेख़ौफ़ अपराधियों का एक और आतंक देखने को मिला है. बिहार के छपरा में दिनदहाड़े अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी से 10 लख रुपए के लूट लिए है. 

Advertisment

राज्य में आए दिन अपराध के स्तर को चुनौती देते हुए अपराधी नए रिकॉर्ड बना रहे हैं. हर दिन पुलिस को नई चुनौती देते हुए अपराधियों ने अपना आतंक का बोलबाला बढ़ाना शुरू कर दिया है.

भारत फाइनेंस कंपनी में लूट

छपरा के गरखा थाना इलाके के चिरांद रोड में अपराधियों ने भारत फाइनेंस कंपनी को अपना शिकार बनाया है. दिनदहाड़े अपराधियों ने हथियार के बल पर फाइनेंस कंपनी में बुधवार को लूट मचाई है. लूट की घटना यह सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है. 

Advertisment

दिनदहाड़े अपराधियों के इस लूट से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. मौके पर पहुंचकर पुलिस छानबीन में जुट गई है. सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर खंगालना शुरू कर दिया है.

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों के मुताबिक 4 बाइक सवार अपराधी सुबह 10 बजे ऑफिस में आए. आते ही उन्होंने हथियार के बल पर सभी कर्मियों को एक कमरे में बंद कर दिया और कंपनी के लॉकर में रखे सारे पैसे लेकर वहां से फरार हो गए.

हथियार से लैस अपराधी

फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर धर्मनाथ वर्मा के मुताबिक चारों अपराधी हथियार से लैस थे. ऑफिस में घुसने के तुरंत बात ही सब ने हथियार तान दी और चाभी मांग कर लूट पाठ मचाकर वहां से बाइक से फरार हो गए. 

भारत फाइनेंस कंपनी से कुल 9 लाख 95 हजार रुपए के लूट की खबर है. 

Saran chapra loot bharatfinancecompany