कटिहार में CM नीतीश कुमार, चुनावी मौसम में दोहराया इधर-उधर नहीं जाएंगे

बुधवार को सीएम नीतीश कुमार कटिहार के बीएम कालेज प्रांगण में कार्यक्रम के लिए पहुंचे थे. यहां से एक बार फिर उन्होंने राजद के साथ जाने की गलती को स्वीकार किया.

New Update
कटिहार में CM नीतीश कुमार

कटिहार में CM नीतीश कुमार

बुधवार को सीएम नीतीश कुमार कटिहार के बीएम कालेज प्रांगण में कार्यक्रम के लिए पहुंचे थे. यहां से एक बार फिर उन्होंने राजद के साथ जाने की गलती को स्वीकार किया. चुनावी मौसम के बीच सीएम ने एक बार फिर दोहराया कि वह इधर-उधर कहीं नहीं जाएंगे. 

कटिहार के बरारी प्रखंड में सीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह आगे चलकर राजद के साथ दोबारा जाने की गलती कभी नहीं करेंगे.सीएम के इस ऐलान से उनके चुनावी मौसम में रुख बदलने की हवा थम गई है.

बरारी प्रखंड में सीएम ने 183 योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. सीएम ने यहां 5534 विस्थापित परिवार को बंदोबस्ती प्रमाण पत्र भी दिया. कटिहार में सीएम नीतीश कुमार ने कुल 450 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया.

बता दें कि सीएम मुख्य रूप से सर्किट हाउस, कटिहार बारसोई स्थित महिला आईटीआई में स्थापित सेंटर आफ एक्सीलेंस, पंचायत सरकार भवन, सहायक और प्राणपुर थाना के नवनिर्मित भवन, आरडब्ल्यूडी सड़क सहित चयनित योजनाओं का रिमोट के माध्यम से उद्घाटन करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने गंगा कोसी के कटाव से विस्थापित परिवारों एवं भूमिहीन गरीब परिवारों के बीच आवासीय भूमि का बंदोबस्ती पर्चा बांटा. कार्यक्रम खत्म कर सीएम हेलीकॉप्टर से वापस पटना रवाना हो गए हैं.

 

katihar news CM Nitish Kumar Nitish Kumar News CM Nitish Kumar in Katihar