CM नीतीश का चुनावी रथ 'निश्चय' आज पहुंचेगा नवादा, निश्चय रथ से BJP प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट

सीएम नीतीश कुमार भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के लिए प्रचार के नवादा जा रहे हैं. यह पहला मौका है जब सीएम नीतीश बस से रोड शो करने वाले हैं, जिसके लिए खास तरह के बस को डिजाइन किया गया है.

New Update
नीतीश का चुनावी रथ

नीतीश का चुनावी रथ

प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार आज से लोकसभा चुनाव के लिए चुनावी मैदान में उतरने वाले हैं. सीएम नीतीश कुमार आज पूरे दमखम के साथ भाजपा के लिए वोट मांगने नवादा पहुंचने वाले है. सीएम नीतीश कुमार भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के लिए प्रचार के नवादा जा रहे हैं. यह पहला मौका है जब सीएम नीतीश बस से रोड शो करने वाले हैं, जिसके लिए खास तरह के बस को डिजाइन किया गया है. 

खास तरह के डिजाइन में बस में आराम के लिए बिस्तर की सुविधा के साथ कुछ लोगों के लिए उठने-बैठने और आराम करने के लिए भी कुर्सी की व्यवस्था की गई है. इसके साथ ही बस में खड़े होने के लिए स्प्रिंग के सहारे ऊपर-नीचे किए जाने का सिस्टम लगाया गया है. स्प्रिंग सिस्टम से सीएम नीतीश रोड शो के दौरान लोगों का अभिवादन कर सकेंगे.

सीएम नीतीश कुमार के 'निश्चिय रथ' को खासतौर पर सीएम के कार्यकाल के दौरान उनकी उपलब्धियां को दर्शाने के लिए तैयार किया गया है. बस में बड़े-बड़े अक्षरों में- रोजगार मतलब नीतीश कुमार तो दूसरी ओर पूरा बिहार हमारा परिवार लिखा गया है.

CM नीतीश का निश्चय रथ

नवादा में पहले चरण में 19 अप्रैल को वोटिंग

आज सुबह 10:00 बजे से ही सीएम अपने प्राचार्य रथ के साथ बिहारशरीफ के अंबेडकर चौराहा के लिए रवाना हो गए हैं. अंबेडकर चौराहा देवी सराय में एनडीए समर्थक जदयू उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार के पक्ष में भी जनसभा का आयोजन किया गया है.

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में 19 अप्रैल को नवादा में वोटिंग होनी है, जिसके लिए सीएम आज से चुनावी मूड में नजर आएंगे. आज से शुरू हुई सीएम की रैली ताबड़-तोड़ राज्य के अलग-अलग जगहों पर आयोजित होगी.

एनडीए को बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत दिलाने के लिए सीएम नीतीश ने भी मोर्चा संभाल लिया है. पीएम मोदी के 400 पार के नारे को साकार करने के लिए बिहार सीएम भी पूरी तैयारी से चुनावी रण में उतर गए है.

बता दें कि एनडीए में सीट शेयरिंग के दौरान नवादा सीट भाजपा के खाते में गई है, जहां से पदम श्री सीपी ठाकुर के बेटे विवेक ठाकुर को प्रत्याशी बनाया गया है. वही महागठबंधन से श्रवण कुमार कुशवाहा को नवादा में प्रत्याशी बनाया गया है. श्रवण कुशवाहा राजद के कैंडिडेट हैं.

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही पीएम मोदी भी नवादा में जनसभा कर चुके हैं. पीएम की जनसभा के दौरान सीएम नीतीश कुमार भी मंच पर मौजूद थे. पीएम ने यहां से अपने प्रत्याशी को जीताने के लिए जनता से अपील की थी और अब जिम्मेदारी सीएम के कन्धों पर है.

CM nitish kumar news nitish kumar rally today nitish kumar rally in nawada