नवादा से शुरू हुई CPI-ML की बदलो बिहार न्याय यात्रा, 27 को पटना में होगी खत्म

भाजपा-माले की बदलो बिहार न्याया यात्रा आज से शुरू हो गई है. नवादा से भाजपा-माले के महासचिव काॅमरेड दीपांकर भट्टाचार्य ने इसकी शुरुआत की. इस यात्रा का समापन 27 अक्टूबर को पटना जिले में होगा

New Update
बदलो बिहार न्याय यात्रा

बदलो बिहार न्याय यात्रा

भाजपा-माले की बदलो बिहार न्याया यात्रा आज से शुरू हो गई है. नवादा से भाजपा-माले के महासचिव काॅमरेड दीपांकर भट्टाचार्य ने इसकी शुरुआत की. दीपांकर भट्टाचार्य के अलावा एमएलसी शशि यादव, अरवल विधायक महानंद सिंह, रामबली सिंह यादव, गोपाल रविदास सहित कई नेता मौजूद रहे. नवादा में डॉक्टर अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद जन संवाद का आयोजन हुआ. इसके बाद बदलो बिहार न्याय यात्रा हिसुआ की ओर प्रस्थान कर गई, यहां से बीरगंज होते हुए यात्रा गया पहुंचेगी.

बुधवार को यात्रा की शुरुआत करते हुए महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा कि बिहार में पुल टूट रहे हैं, हत्याएं हो रही हैं, अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है, लेकिन भाजपा के नेता पटना में चंद्रवंशी ललकार सम्मेलन कर रहे हैं. सुशासन और विकास की बात हो रही है. राज्य में बिल्कुल इसका विपरीत हो रहा है. उन्होंने आगे कहा कि पूरे देश में हिंदू मुस्लिम के नाम पर माहौल खराब कर रहे है. भाजपा सिर्फ एक ही एजेंडा पर चुनाव लड़ रही है और देश का माहौल खराब कर रही है.

मिथिला जोन की यात्रा आज बेनपट्टी से शुरू हो गई है, वहीं पश्चिम चंपारण के भितिहरवा से सिकटा विधायक वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता के नेतृत्व में यात्रा मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो गई है. सारण जोन में भी काॅमरेड नईमुद्दीन अंसारी, अमरजीत कुशवाहा आदि के नेतृत्व में यात्रा शुरू हुई.

मगध जोन में नवादा से पटना तक यात्रा होगी. शाहाबाद में भभुआ से आरा, तिरहुत में भितिहरवा से मुजफ्फरपुर, मिथिला में बेनपट्टी से विभूतिपुर और सारण में कटिया से छपरा तक बदलो बिहार न्याय यात्रा जाएगी.

भाकपा-माले की इस यात्रा का समापन 27 अक्टूबर को पटना जिले में होगा. यात्रा 26 अक्टूबर को पटना पहुंचेगी, जहां अगले दिन मिलर हाई स्कूल ग्राउंड में न्याय सम्मेलन का आयोजन होगा. सम्मेलन में नए बिहार निर्माण की चल रही लड़ाइयां को और मजबूत करने के लिए भाकपा-माले अपील करेगा.

Bihar NEWS Badlo Bihar Nyay Yatra CPI-ML Yatra