Crime News: CM के गृह जिले में उन्हीं के पार्टी कार्यकर्ता की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में उन्हीं के पार्टी के कार्यकर्ता की निर्ममता से हत्या कर दी गई है. जदयू नेता पर धारदार हथियार और लाठी डंडे से हमला कर उनकी हत्या कर दी गई. लोकसभा चुनाव में वह पोलिंग एजेंट बने थे.

New Update
JDU कार्यकर्ता की हत्या

JDU कार्यकर्ता की हत्या

बिहार सीएम नीतीश कुमार का गृह जिला ऐसे तो अपने विकास कार्यों की वजह से खबरों में बनता है, लेकिन चुनावी माहौल के बीच हत्या के मामले में नालंदा सुर्खियां बटोर रहा है. नीतीश कुमार के गृह जिले में उन्हीं के पार्टी के कार्यकर्ता की निर्ममता से हत्या कर दी गई है. जदयू नेता की धारदार हथियार और लाठी डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई, लोकसभा चुनाव में वह पोलिंग एजेंट बने थे.

Advertisment

नालंदा के परबलपुर थाना क्षेत्र के मउआ गांव में जदयू नेता अनिल कुमार की अज्ञात आरोपियों ने हत्या कर दी. खबरों के मुताबिक अनिल कुमार आज सुबह सैर करने निकले थे, लेकिन रास्ते में दर्जनभर आरोपियों ने घात लगाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. अज्ञात आरोपियों ने अनिल कुमार के शरीर पर जगह-जगह पर भाला मारकर हमला किया, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए. घायल अवस्था में परिवार वालों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अनिल कुमार के परिवार के मुताबिक लोकसभा चुनाव में वह पोलिंग एजेंट बने थे, जिस दौरान गांव के लोगों से ही उनकी लड़ाई हो गई थी. लोगों ने जदयू नेता को देख लेने की धमकी भी दी थी, इसके बाद उन्हें घात लगाकर मार दिया गया.

इधर मृतक अनिल कुमार की पत्नी ने बताया कि चार बीघा जमीन को लेकर परिवार में विवाद चल रहा था भूमि विवाद और चुनावी रंजिश को लेकर उनके पति की हत्या की गई है. घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी फैली हुई है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद नालंदा से जदयू प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिवार को सांत्वना दी. उन्होंने कहा कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. नालंदा के पुलिस अध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि जमीन विवाद का मामला सामने आ रहा है, पुलिस हरबिंदु पर जांच कर रही है. दोषियों पर जल्द कार्रवाई की जाएगी, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

4 June result day JDU worker murdered CM Nitish kumar hometown Nalanda Nalanda News