Crime News: राजधानी में प्रशासन से बेखौफ अपराधी, पूर्व मुखिया के बेटे को सरेआम मारी गोली

Patna News: पटना के दिघा दियारा में दिनदहाड़े बेख़ौफ़ अपराधियों ने पूर्व मुखिया के बेटे की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी है. शुरुआती जांच में जमीनी विवाद के चलते हत्या की बात सामने आ रही है.

New Update
पटना में बेखौफ अपराधी

पटना में बेखौफ अपराधी

बिहार में अपराध की घटनाओं में कोई कमी दर्ज नहीं की जा रही है. लोकसभा चुनाव के बाद अब अपराध और बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. राजधानी में भी अपराधियों को पुलिस प्रशासन से कोई खौफ नहीं रह गया है. पटना की सड़कों पर सरेआम अपराधी अपराध को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला पटना के दिघा दियारा से सामने आया है, जहां दिनदहाड़े अपराधियों ने पूर्व मुखिया के बेटे की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी है.

Advertisment

दियारा पंचायत के पूर्व मुखिया भागीरथ प्रसाद के बेटे मुकेश कुमार गोपी की अपराधियों ने हत्या कर दी. जिसके बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया है. स्थानीय लोगों ने घटना का विरोध करते हुए दीघा सड़क को ब्लॉक कर दिया. लोगों ने टायर जलाकर प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध किया.

जमीन विवाद के चलते हत्या

शुरुआती जांच में जमीनी विवाद के चलते हत्या का मामला सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि दो पक्षों के बीच पहले से ही किसी मामले को लेकर विवाद चल रहा था. जिसकी वजह से मुकेश को गोली मार दी गई. अपराधियों ने जब मुकेश को गोली मारी तब उसे लोगों ने घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया था. लेकिन दानापुर अस्पताल में इलाज के दौरान मुकेश की मौत हो गई.

घटना के बाद मौके पर पुलिस दलबल के साथ पहुंची और लोगों से हर पहलू पर बारीकी से जांच करने का आश्वासन दे रही है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के जल्द पकड़े जाने को लेकर भी परिजनों को भी भरोसा जताया है. इलाके में इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा बढ़ा दी है.

patna news Patna Crime News Patna fearless Criminials