चिराग पासवान के क्षेत्र हाजीपुर में अपराधी बुलंद, होटल में किया बम विस्फोट

हाजीपुर- मुजफ्फरपुर एनएच 22 सदर थाना क्षेत्र के महुआ मोड़ के पास होटल एलिगेंट में घुसकर बदमाशों ने बम विस्फोट किया. होटल संचालक से बदमाशों ने 25 लाख की रंगदारी मांगी थी.

New Update
हाजीपुर के होटल में किया ब्लास्ट

हाजीपुर के होटल में किया ब्लास्ट

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान का चुनावी क्षेत्र हाजीपुर अब अपराधियों के बुलंदियों को छू रहा है. जिस हाजीपुर के केले और वहां बने जूते की चर्चा विदेशों में हो रही है, उसी हाजीपुर में अब अपराधियों के मनोबल की चर्चा तेज हो गई है. यहां सरेआम अपराधियों ने एक होटल में घुसकर बमबाजी की है. हाजीपुर- मुजफ्फरपुर एनएच 22 सदर थाना क्षेत्र के महुआ मोड़ के पास होटल एलिगेंट में घुसकर बदमाशों ने बम विस्फोट किया. होटल संचालक से बदमाशों ने 25 लाख की रंगदारी मांगी थी, जिसे होटल मालिक ने देने से मना कर दिया था. 

होटल में बम विस्फोट के बाद परिसर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. हालांकि इस बम विस्फोट में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. 

घटना शुक्रवार की रात की बताई जा रही है. बम विस्फोट की सूचना मिलने के बाद सदर थाने के पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे. होटल में जांच पड़ताल की गई है. 

बमबाजी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. सीसीटीवी में दिख रहा है कि बदमाश होटल में पहुंचे और होटल संचालक एवं अन्य कर्मियों के साथ नोंक-झोंक करने लगे. इस दौरान बदमाशों ने होटल में दो बम फोड़ दिया. इसके बाद होटल में मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे. 

होटल संचालक ने बताया कि रात करीब 11:30 बजे दो लोग बाहर से आकर होटल कर्मियों से मालिक के बारे में पूछताछ करने लगे. इस दौरान वह हम तक पहुंचे और 25 लाख रुपए की रंगदारी की मांग करने लगे. बदमाशों ने कहा कि रंगदारी दो तब होटल चलाना, नहीं देने पर एक महीने में जान से मार देंगे. इसी बात पर नोक-झोंक हुई, जिसके बाद वह दोनों होटल से चले गए. कुछ देर बाद 15 की संख्या में बदमाश होटल में पहुंचे और बमबाजी शुरू की.

chirag paswan news Hajipur News bomb blast in Hajipur hotel