Delhi News: दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल इलाके में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की दो दर्जन गाड़ियां

Delhi News: नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में एक फैक्ट्री में आग लगी, जिसनें दूसरी फैक्ट्रियों को भी अपने कब्जे में ले लिया. अब तक आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है.

New Update
नरेला इलाके में लगी आग

नरेला इलाके में लगी आग

दिल्ली के नरेला इलाके में आज सुबह भीषण आग लग गई है. नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में एक फैक्ट्री में आग लगी, जिसनें दूसरी फैक्ट्रियों को भी अपने कब्जे में ले लिया. खबरों के मुताबिक नरेला के प्लास्टिक पॉलिथीन बनाने वाली एक फैक्ट्री में सुबह 6:35 पर आग लगी. एक फैक्ट्री में लगी यह आग धीरे-धीरे दो से ज्यादा फैक्ट्रियों तक पहुंच गई, जिसके कारण इलाके में आग ने विकराल रूप ले लिया.

आग लगने की सूचना पर दमकल की दो दर्जन से ज्यादा गाड़ियां मौके पर पहुंची है. करीब 25 गाड़ियों को आग बुझाने में लगाया गया है. इलाके में पुलिस भी तैनात की गई है. घटनास्थल पर पुलिस ने जांच से शुरू की है. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है.

नरेला के सी ब्लॉक स्थित फैक्ट्री में जब आग लगी, तब कई मजदूर काम कर रहे थे. लेकिन गनीमत रही कि समय रहते सभी मजदूर बाहर आ गए, नहीं तो एक बड़ा हादसा यहां हो सकता था. अब तक आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है. दरअसल पॉलिथीन के कारण आग तेजी से फैल रही है, जिसे काबू में करने के लिए 50 से ज्यादा दमकल कर्मी जुटे हुए हैं.

Narela fire news Narela industrial area fire delhi news