डिप्टी सीएम बंगला विवाद: तेजस्वी यादव ने कहा- आरोप लगाने वालों को भेजा जाएगा कानूनी नोटिस

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा को राजद और मुझसे डर है. इसलिए वह मेरी छवि खराब करना चाहते है, जिस कारण ही मुझपर ऐसे आरोप लगा रहे है. सबको लीगल नोटिस भेजा जाएगा.

New Update
डिप्टी सीएम बंगला विवाद

डिप्टी सीएम बंगला विवाद

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपना सरकारी बंगला बीते दिन ही खाली किया. उनके बंगला खाली करने के बाद भाजपा की ओर से कई सामानों के गायब होने का ओपन लगाया गया. भाजपा ने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव बंगले ने बंगला खाली करते समय कई चीजों को उखाड़ कर अपने साथ ले गए है. पूर्व डिप्टी सीएम पर लगे इन आरोपों को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की टिप्पणियां भी आने लगी थी. इस पूरे प्रकरण पर सफाई देते हुए तेजस्वी यादव खुद सामने आए. उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब देते हुए भाजपा पर पलटवार भी किया.

मंगलवार को विदेश यात्रा से लौटने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कुछ सवालों के जवाब दिए. जिसमें पिछले दिनों सुर्खियों में रहा डिप्टी सीएम बंगला विवाद पर भी अपनी सफाई दी. राजद नेता ने कहा कि भाजपा को राजद और मुझसे डर है. वह मेरी छवि खराब करना चाहते है, इसलिए ऐसे आरोप मुझ पर लगा रहे है.

तेजस्वी यादव ने डिप्टी सीएम आवास से सामान गायब होने का आरोप गलत करार दिया और कहा कि भाजपा पीठ पीछे साजिश रच रही है. आज तक हमने जो कहा सो किया. हमने नौकरी की बात कही और नौकरी भी दी. इससे भाजपा घबराहट में मेरे चरित्र को खराब करना चाहती है. वह अपने बदौलत सत्ता में आ नहीं सकती इसलिए मेरा नाम बदनाम करना चाहती है. उन्होंने आगे कहा कि हम चुनौती देते हैं ईडी और सीबीआई को ले आए. बिना प्रमाण दिए आरोप लगा रहे है. सुशील मोदी के बाद तारकेश्वर प्रसाद इस बंगले में रहे, उनसे पूछना चाहिए कि क्या लेकर आए थे और क्या लेकर गए. आरोप का कोई प्रमाण भी होना चाहिए. हमारे पास बंगले का वीडियो भी है. जिन्होंने भी गलत आरोप लगाया है उनको सबक सिखाया जाएगा, सबको लीगल नोटिस भेजा जाएगा.

बता दें कि तेजस्वी यादव ने बंगला मौजूदा डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के लिए खाली किया है, जो विजयदशमी के दिन इसमें गृह प्रवेश करेंगे.

tejashwi yadav news Bihar deputy cm bungalow Deputy CM bungalow controversy