डिप्टी CM सम्राट चौधरी ने कहा- यात्रा से पहले तेजस्वी यादव जनता को बताए पिता का पाप

पूर्व डिप्टी सीएम के यात्रा पर बिहार में सियासत से शुरू हो गई है. मौजूदा डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने यात्रा शुरू करने से पहले तेजस्वी यादव को अपने पिता के पाप के बारे में जनता को बताने की सलाह दी.

New Update
जनता को बताए पिता का पाप

जनता को बताए पिता का पाप

राजद नेता तेजस्वी यादव आज से कार्यकर्ता संवाद यात्रा पर निकले हैं. समस्तीपुर से आठ दिवसीय यात्रा में पूर्व डिप्टी सीएम पार्टी कार्यकर्ताओं से बंद कमरे में मुलाकात करेंगे. इस दौरान वह विधानसभा चुनाव को लेकर प्रखंड स्तर के कार्यकर्ताओं को काम सौंपेंगे. पूर्व डिप्टी सीएम के यात्रा पर बिहार में सियासत से शुरू हो गई है. भाजपा नेता और मौजूदा डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव पर तंज कसा है. सम्राट चौधरी ने कहा कि यात्रा शुरू करने से पहले तेजस्वी यादव को अपने पिता के पाप के बारे में बताना चाहिए.

उन्होंने कहा कि लालू जी का परिवार कोई भी यात्रा करें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. पहले आपने जो पाप किए हैं उसके बारे में जनता को बताएं. इसके बाद यात्रा करें. उन्होंने आगे कहा कि लालू परिवार ने बिहार को बर्बाद किया है. बिहार की जनता आज भी उस जंगल राज को भुला नहीं पाई है. उस जंगल राज के लिए तेजस्वी यादव को जनता के बीच माफी मांगने चाहिए थी.

डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि कुछ दिन सरकार में रहने के बाद तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार के कामों को अपना बताना शुरू कर दिया है. लेकिन यह जनता जानती है कि सीएम के अनुसार ही काम होता है. जब तक नीतीश कुमार बिहार में है तब तक विकास होता रहेगा. बिहार में अब डबल इंजन की सरकार है. विकास और तेजी से हो रहा है. आज बिहार जहां तक पहुंचा है वहां तक पहुंचाने वाला और कोई नहीं बल्कि एनडीए की सरकार है.

केंद्रीय मंत्री राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने भी तेजस्वी यादव को निशाने पर लिया है. जब ललन सिंह से पूछा गया कि तेजस्वी यादव कहते हैं कि चरण वंदना कर नीतीश कुमार साथ आते हैं. इस पर जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पहले तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार की यात्रा पर निकले थे. हेलीकॉप्टर में मछली खा रहे थे. फिर से इसी तरह की यात्रा पर निकले हैं, घूमते रहें, लेकिन अंत में उन्हें शून्य ही मिलेगा. तेजस्वी यादव का सपना मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसा है और वैसा ही रहेगा. वही चरण वंदना वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं इन जैसे बयानों पर बयान दूं? बस इतना समझिए नीतीश कुमार बिहार के राजनीति की धुरी है.

बता दें कि तेजस्वी यादव ने कहा था कि 10 दिसंबर से शुरू होने वाले यह यात्रा पार्टी कार्यकर्ताओं तक सीमित रहेगी. इस दौरान वह किसी भी जनसभा में शामिल नहीं होंगे. कार्यकर्ता संवाद यात्रा में तेजस्वी यादव हर जिले में पहुंचेंगे और कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. इस यात्रा पर जन सुराज प्रमुख प्रशांत किशोर ने भी बयान दिया था. उन्होंने कहा कि वह फोटो खिंचवाने के लिए गाड़ियों में यात्रा करने की बजाय पैदल चलकर लोगों से जुड़कर दिखाएं.

tejashwi yadav news Tejashwi Yadav Yatra Samrat Choudhary news