पटना के होटल में फिर लगी आग, लोगों ने खिड़की से बाहर निकलकर बचाई जान

पटना के दानापुर थाना क्षेत्र के रूपसपुर के एक रेस्टोरेंट और बैंक्वेट हॉल में मंगलवार के देर शाम आग लग गई. बैंक्विट हॉल में आग लगने के बाद चंद मिनट में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया.

New Update
पटना के होटल में फिर लगी आग

पटना के होटल में फिर लगी आग

पटना के होटल में आग लगने की घटना थमती हुई नजर नहीं आ रही है. अप्रैल में ही पटना के एक होटल में भीषण आग लगने की घटना हुई थी, जिसकी याद अब भी लोगों के मन में ताजा है. करीब 2 महीने बाद एक बार फिर से पटना में ही एक होटल में अचानक आग लग गई. पटना के दानापुर थाना क्षेत्र के रूपसपुर के एक रेस्टोरेंट और बैंक्वेट हॉल में मंगलवार के देर शाम आग लग गई.

Advertisment

बैंक्विट हॉल में आग लगने के बाद चंद मिनट में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. होटल में चारों ओर धुआं फैल गया, जिससे मौके पर हडकंप मच गया. आग को देखकर लोग इधर-उधर भागने लगे. होटल से जान बचाकर निकलने के लिए दूसरे फ्लोर पर मौजूद लोगों ने खिड़की का सहारा लिया. खिड़की के शीशे को तोड़कर लोग रस्सी, कपड़ा और सीढी के सहारे उतरने लगे. होटल में लगी इस पूरी आगलगी पर होटल प्रबंधन की ओर से फिलहाल कोई बयान सामने नहीं आया है. इधर मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस पहुंची. 

होटल में लगी आग के दौरान किचन में रख दो सिलेंडर में ब्लास्ट भी हुआ, जिससे पास में ही निर्माणाधीन मकान में आग लग गई. आगलगी की इस बड़ी घटना में जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ. खबरों की माने तो चिमनी के चिंगारी से आग भड़क गई थी. आगलगी से लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई है. पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुईहै.

Patna Pal hotel Fire broke out in Patna hotel Patna hotel fire patna news