पटना में एक और जगह लगी आग, IPRD बिल्डिंग में लगी आग पर फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

पटना के IPRD के परिसर में दोपहर 3:00 बजे के करीब आग लग गई, हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम ने पहुंच कर आग को काबू में कर लिया है.

New Update
IPRD बिल्डिंग में लगी आग

IPRD बिल्डिंग में लगी आग

भीषण गर्मी के बीच राजधानी पटना जल रही है. पटना में एक दिन में दो जगह आग लगने की घटना हो गई है. गुरुवार की सुबह ही पटना जंक्शन के नजदीक पाल होटल में भीषण आग लग गई, जिससे होटल खाक हो गया. होटल की आगलगी में 6 लोगों की मौत हो गई, वही 20 से ज्यादा लोग आग में झुलस गए हैं. सुबह हुई इस भीषण आगलगी के बारे में अभी लोग बात कर ही रहे थे, तभी पटना में एक और जगह आग लगने की घटना हो गई.

पटना के सूचना जनसंपर्क विभाग(IPRD) के परिसर में दोपहर 3:00 बजे के करीब आग लग गई, जिससे मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. सूचना जनसंपर्क विभाग के बाहर लगे पेड़-पौधों में आग लगी, जिसकी वजह सामने नहीं आई है. हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि सिगरेट पीकर फेंकने की वजह से आग लगी होगी. वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. इस आग लगी में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम ने पहुंच कर आग को काबू में कर लिया है.

बता दें कि आग लगने की घटनाएं इन दिनों काफी बढ़ गई है. खेत खलिहानों से लेकर बिल्डिंग तक में आग लगने की घटना हो जा रही है कई बार यह घटनाएं शॉर्ट सर्किट की वजह से हो रही है, तेज हवाओं की वजह से शोर्ट सर्किट की घटना हो सकती है. ऐसी घटनाओं को इलेक्ट्रिक समानों, तारों पर ध्यान देकर रोका जा सकता है.

Patna Breaking News Patna junction fire IPRD building fire patna fire accident