गिरिराज: जदयू हिन्दुओं से भेदभाव करती है, बस मुस्लिम वोट जुटा रही है

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने 14 अक्टूबर को राज्यपाल विश्वनाथ आर्लेकर से मुलाकात की. उन्होंने हिंदू विरोधी नीति को लेकर राज्यपाल को एक ज्ञापन सौंपा है. केंद्रीय मंत्री ने राज्य में पीएफआई के अस्तित्व की बात कही.

New Update
गिरिराज सिंह का बयान

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने 14 अक्टूबर को राज्यपाल विश्वनाथ अर्लेकर से मुलाकात की. उन्होंने हिंदू विरोधी नीति को राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा है. उनके साथ मुलाकात में पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव और भाजपा के कई नेता भी शामिल रहे.

गिरिराज सिंह दुर्गा पूजा में शिक्षकों की आवासीय ट्रेनिंग को लेकर बोलते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि दुर्गा पूजा में सरकार की ओर से शिक्षकों को ट्रेनिंग करने के लिए कहा जा रहा है. यह सरकार का तुगलकी फरमान है.

सरकारी शिक्षकों को दुर्गा पूजा के दौरान ट्रेनिंग

दरअसल शिक्षा विभाग ने आदेश जारी करते हुए 16 से लेकर 21 अक्टूबर तक सरकारी शिक्षकों की ट्रेनिंग का आदेश दिया है. राज्य के सभी सरकारी शिक्षकों को दुर्गा पूजा के दौरान ट्रेनिंग के लिए आदेश जारी किया गया है. 

गिरिराज सिंह ने कहा है कि नीतीश सरकार राज्य में हिंदू विरोधी एजेंडा चल रही है. मुस्लिम वोट लेने के लिए हिंदू के जात को बांटा जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भी हमलावर होते हुए कहा कि नीतीश सरकार और गठबंधन मिलकर बांटने का काम कर रही है.

सरकारी शिक्षकों को दुर्गा पूजा के दौरान ट्रेनिंग

मीडिया से बात करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा हम लोग राज्यपाल से मिले. राज्यपाल को ज्ञापन सौंप कर कहा कि राज्य में जिस तरह से हिंदुओं के साथ भेदभाव किया जा रहा है और मंदिरों को तोड़ा जा रहा है. यह सही नहीं है. बेगूसराय में शिवलिंग को तोड़ा गया. मामले में कई हिंदुओं को जेल भेज दिया गया. बिहार सरकार की ओर से तुगलकी फरमान को जारी कर दिया जा रहा है.

केंद्रीय मंत्री ने राज्य में PFI के होने की बात कही. उन्होंने कहा कि राज्य में भले ही PFI पर बैन लग गया है लेकिन अभी यह कई जिलों में यह सक्रिय है.

JDU giriraj singh rajendra arlekar