आंध्र प्रदेश में गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में मिला हिडन कैमरा, 300 वीडियो लीक

आंध्र प्रदेश के एसआर गुडलावलेरु इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल वॉशरूम में कैमरा पाया गया. गुरुवार को कैमरा मिलने के बाद भारी संख्या में छात्राओं का विरोध प्रदर्शन होने लगा.

New Update
हॉस्टल के बाथरूम में हिडन कैमरा

हॉस्टल के बाथरूम में हिडन कैमरा

आंध्र प्रदेश के एक इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल बॉथरूम में हिडन कैमरा मिला है. प्रदेश के कृष्णा जिले में से एसआर गुडलावलेरु इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल वॉशरूम में कैमरा पाया गया. गुरुवार को कैमरा मिलने के बाद भारी संख्या में छात्राओं का विरोध प्रदर्शन होने लगा. छात्राओं ने हॉस्टल कैंपस में इकट्ठा होकर नारेबाजी की. हॉस्टल छात्राओं ने इस मामले में जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही और परिसर में सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है.

 कथित तौर पर हिडन कैमरा से रिकॉर्ड किए गए वीडियो को बॉयज हॉस्टल में रहने वाले छात्रों के बीच प्रसारित किया गया है. इतना ही नहीं आरोप है कि वीडियो को बेचा भी गया है. अब तक की जानकारी के मुताबिक 300 से ज्यादा वीडियो लीक हुई है. पुलिस ने इस मामले में फाइनल ईयर के एक छात्र को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू की है. आरोपी छात्र का लैपटॉप और सेल फोन बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस पता कर रही है कि इस कैमरा लगाने में किसका हाथ था और वीडियो वितरित करने में कौन लोग शामिल हैं.

आरोप है कि कॉलेज प्रशासन को इस बारे में एक हफ्ते पहले बताया गया था, लेकिन इस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया. कॉलेज पर मामला दबाने का आरोप लगाया जा रहा है. बात मीडिया तक ना पहुंचे इसलिए कॉलेज के गेट को भी बंद कर दिया गया. आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने इस मामले के जांच के आदेश दिए हैं.

Andhra Pradesh News hidden camera in girls hostel bathroom