पूजा के बाद नामांकन भरने पहुंचीं हिना शहाब, सीवान सीट पर निर्दलीय लड़ेगी चुनाव

आज सिवान लोकसभा से निर्दलीय उम्मीदवार हिना शहाब ने नामांकन दाखिल किया. नामांकन भरने से पहले हिना शहाब गजराज की पूजा-अर्चना कर समाहरणालय पहुंची. यहां हिना शहाब के समर्थक भी भगवा धारण कर पहुंचे थे.

New Update
हिना शहाब ने भरा पर्चा

हिना शहाब ने भरा पर्चा

सिवान के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने मंगलवार को अपना नामांकन भरा. सीवान लोकसभा से नामांकन भरने के दौरान हिना शहाब ने सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा, जिससे अब सियासी हलचल भी बढ़ सकती है. निर्दलीय प्रत्याशी हिना शहाब के नामांकन भरने के दौरान पीला और भगवा गमछा लिए समर्थक भी नजर आए.

Advertisment

हिना शहाब के पति शहाबुद्दीन राजद के बाहुबली नेता माने जाते थे, उन्होंने राजद के टिकट पर कई बार सिवान सीट से जीत हासिल की थी. लेकिन शहाबुद्दीन के चले जाने के बाद हिना शहाब को राजद ने दो बार उम्मीदवार बनाया था. मगर हिना शहाब दोनों बार हार गई थी. इसके बाद राजद ने 2024 के आम चुनाव में उन्हें टिकट नहीं दिया, जिसके बाद शहाबुद्दीन की पत्नी अकेले ही इस सीट से चुनाव लड़ने उतर रही है. हिना शहाब निर्दलीय ही मैदान में उतरी है और अपने पति की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाने की कोशिश में हैं. हिना शहाब अपने चुनाव प्रचार के दौरान कई बार राजद पर भी हमलावर देखी गई है.

आज सिवान समाहरणालय पहुंचने से पहले हिना शहाब ने गजराज की पूजा अर्चना की और उसे केला भी खिलाया. इस बार सिवान लोकसभा क्षेत्र में त्रिकोणीय मुकाबला देखा जाएगा. सीवान में एनडीए के प्रत्याशी विजयलक्ष्मी कुशवाहा, महागठबंधन के प्रत्याशी पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी और निर्दलीय उम्मीदवार शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब मैदान में हैं. 25 मई को छठे चरण में सीवान सीट पर वोट डाले जाएंगे.

Hina Shahab news Hina Shahab from siwan Shahabuddin Wife Hina Shahab Hina Shahab files nomination