RJD के दफ्तर में बढ़ी हलचल, आभार यात्रा से पहले लालू यादव ने बुलाई बैठक

10 सितंबर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आभार यात्रा पर निकलने वाले हैं. यात्रा से पहले लालू यादव ने पटना में बैठक का आयोजन किया. बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी के कई बड़े नेता राजद कार्यालय पहुंचे हैं.

New Update
RJD की अहम बैठक

RJD की अहम बैठक

राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के सुप्रीमो लालू यादव ने आज पार्टी की अहम बैठक बुलाई है. पटना के राजद कार्यालय में बैठक को लेकर सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, विधान पार्षदों, जिला अध्यक्षों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है. दरअसल 10 सितंबर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आभार यात्रा पर निकलने वाले हैं. यात्रा से पहले लालू यादव ने पटना में बैठक का आयोजन किया. बैठक से पहले तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए सरकार पर निशाना साधा और कहा कि राज्य में अपराध का स्तर बढ़ रहा है. सत्ता में बैठे लोग इससे मतलब नहीं रख रहे हैं.

कहा जा रहा है कि आज की इस बैठक में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के एजेंडे पर भी चर्चा हो सकती है. बिहार में रोजगार, जातीय जनगणना समेत कई अन्य मुद्दों पर वरिष्ठ नेताओं से तेजस्वी यादव विस्तृत राय ले सकते हैं.

राजद के बैठक पर ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने तंज करते हुए कहा कि जब सदन चलता है तो सदन में जाने के लिए इनको फुर्सत नहीं होती है. सदन में उठाने के लिए उनके पास कोई योजना नहीं है. यह सदन में जनता के सवालों और मुद्दों को नहीं उठाते. बाहर मीडिया में बात करते हैं, इन्हें सिर्फ कुर्सी चाहिए.

इधर आभार यात्रा को लेकर राजद पूरी तैयारी कर रहा है, जिसमें केंद्र और राज्य सरकार के योजनाओं और मुद्दों को लेकर प्लान बन रहा है. दरअसल पार्टी विपक्ष के योजनाओं को समीक्षा करने जनता के बीच जाएगी, जहां तेजस्वी यादव अपने कार्यकाल के कामों को भी गिनाएंगे. इसके साथ ही बिहार में जातिगत जनगणना और आरक्षण जैसे मुद्दों पर भी तेजस्वी यादव यात्रा में हमलावर रह सकते हैं. आभार यात्रा के दौरान पूर्व डिप्टी सीएम पूरे बिहार का दौरा करेंगे, जिसमें वह बूथ, पंचायत स्तर पर जाकर कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे.

Aabhar Yatra of Tejashwi Yadav patna news RJD meeting in Patna lalu yadav news