IPL Auction 2024: आईपीएल में बिहार के लाल का जलवा, दरभंगा के क्रिकेटर सुशांत मिश्रा को गुजरात टाइटंस ने 2.20 करोड़ में खरीदा

IPL Auction 2024: दरभंगा जिले के अलीनगर प्रखंड के तुमौल गांव के रहने वाले सुशांत मिश्रा ने आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस में अपनी जगह बनाई है. गुजरात टाइटंस ने सुशांत को 2.20 करोड़ रुपए में खरीदा है. 

New Update
सुशांत मिश्रा का आईपीएल में सिलेक्शन

सुशांत मिश्रा का IPL में सिलेक्शन

आईपीएल 2024 के ऑक्शन में बिहार के दो लाल ने कमाल कर दिया है. पहले तो गोपालगंज के साकिब हुसैन ने कोलकाता नाइट राइडर्स टीम में गेंदबाजी में अपना सिलेक्शन करवाया और उसके बाद अब दूसरा क्रिकेटर का भी नाम बिहार से सामने आ रहा है.

Advertisment

दरभंगा जिले के अलीनगर प्रखंड के तुमौल गांव के रहने वाले सुशांत मिश्रा ने आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस में अपनी जगह बनाई है. अगले साल के आईपीएल में सुशांत गुजरात टाइटंस में अपने खेल का जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे. गुजरात टाइटंस ने सुशांत को 2.20 करोड़ रुपए में खरीदा है. 

तुमौल गांव के सुशांत मिश्रा लेफ्ट आम के फास्ट बॉलर है और फिलहाल वह अपने परिवार के साथ झारखंड में रहते हैं. सुशांत मिश्रा ने 2022 में डोमेस्टिक क्रिकेट से डेब्यू किया था. मंगलवार को दुबई में देर रात तक टीमों ने अपने खिलाड़ियों को लेकर माथापच्ची की थी, जिसमें बिहार के खिलाड़ियों की किस्मत चमक गई.

औरंगाबाद के विपिन सौरव भी आईपीएल ऑक्शन की लिस्ट में शामिल थे, लेकिन उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला है.

सुशांत के पिता प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं और उनकी मां ग्रहणी है. मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में सुशांत के पिता समीर मिश्रा ने बताया कि वह खुद भी बचपन से क्रिकेट खेलते थे और डॉमेस्टिक लेवल पर भी खेलते थे. लेकिन बड़े प्लेटफार्म पर कभी जा नहीं पाए. अपने बेटे को आईपीएल में क्रिकेट खेलते हुए देखने पर गर्व महसूस होता है. 

Bihar Darbhanga IPL2024