क्या विदेश जा रहे हैं सीएम नीतीश कुमार? पासपोर्ट रिन्यूअल पर उठी हवा!

गुरुवार को सीएम मौर्या लोक के क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय पहुंचे. यहां सीएम ने पासपोर्ट रिनुअल करने के लिए जरूरी दस्तावेज जमा कराया. इसके बाद से ही यह कहा जा रहा है कि सीएम 4 मार्च को विदेश जाएंगे.

New Update
नीतीश कुमार जाएंगे विदेश

नीतीश कुमार जाएंगे विदेश

बिहार सीएम नीतीश कुमार जल्द ही विदेश जा सकते हैं. सीएम नीतीश कुमार को लेकर अफवाहों का यह बाजार गर्म हो गया है कि विधानसभा सत्र के दौरान ही नीतीश कुमार विदेश दौरे पर निकल सकते हैं. खबरों के मुताबिक मार्च के पहले हफ्ते में ही सीएम विदेश दौरे के लिए निकलेंगे. 

दरअसल यह पूरी खबर तब निकली जब सीएम ने पासपोर्ट रिनुअल कराने के लिए पटना मौर्या लोक पहुंचे. गुरुवार को सीएम मौर्या लोक के क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय पहुंचे. यहां सीएम ने पासपोर्ट रिनुअल करने के लिए जरूरी दस्तावेज जमा कराया. 

कहा जा रहा है कि बजट सत्र के दौरान 4 मार्च से 10 मार्च तक 6 दिनों के लिए सीएम यूरोप दौरे पर जा रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार के साथ राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा और कुछ अधिकारियों के भी विदेश जाने के बात सामने आ रही है. 4 से 10 मार्च तक सीएम यूरोप की यात्रा पर रहेंगे, जिस दौरान वह स्कॉटलैंड के साथ-साथ अन्य यूरोपीय देशों में भी जाएंगे.

bihar cm nitish kumar passport renewal Nitish Kumar going abroad