Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर किया हमला, जवाबी कार्रवाई जारी

Jammu Kashmir News: आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ शहर से 150 किलोमीटर दूर सेना के जवानों पर गश्ती के दौरान हमला कर दिया, जिसमें दो जवान घायल हो गए है.

New Update
जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला

जम्मू कश्मीर के कठुआ में सोमवार को संदिग्ध आतंकवादियों ने सेना के एक गाड़ी पर हमला कर दिया. जम्मू कश्मीर में इस हमले के बाद सेना और पुलिस ने आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान शुरू किया है. सुरक्षा अधिकारी के मुताबिक कठुआ जिले के मचडी इलाके में जवानों के काफिले पर आतंकियों ने हमला किया, जिसके जवाबी कार्रवाई में सेना ने भी गोलियां चलाई. इस आतंकवादी हमले में सेना के दो जवान घायल बताए जा रहे हैं. अब भी सेना और आतंकियों के बीच इलाके में मुठभेड़ जारी है.

Advertisment

खबरों के मुताबिक आतंकवादियों ने कठुआ शहर से 150 किलोमीटर दूर बदनोटा गांव में सेना के जवानों को तब निशाने पर लिया जब वह गाड़ियों से नियमित गश्ती पर गए थे.

रविवार को भी जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकवादियों की गोलीबारी में सेना का एक जवान घायल हो गया था. इसके पहले शनिवार को भी कलगांव में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें भारतीय सेना के दो जवान शहीद हो गए थे. सेना ने इस दौरान छह आतंकवादियों को भी मार गिराया था. मालूम हो कि 4 मई को भी पुंछ में आतंकियों ने शाहसितार में एयरफोर्स के काफिले पर हमला बोला था, जिसमें एक जवान शहीद हो गया था तो वही चार घायल हो गए थे. 4 मई को आतंकियों ने सेना के दो वाहनों पर भारी फायरिंग की थी.

Jammu Kashmir News Terrorists attack in Jammu kashmir