Jamshedpur News: जमशेदपुर के लकड़ी गोदाम में लगी भीषण आग, 5 घंटे मशक्कत के बाद पाया काबू

Jamshedpur Fire News: जमशेदपुर के बर्मामाइंस मिल एरिया के लकड़ी के टार में आग लग गई. 15 दमकल कर्मियों ने करीब 5 घंटे तक मशक्कत कर आग को बुझाया.

New Update
जमशेदपुर के लकड़ी गोदाम में आग

जमशेदपुर के लकड़ी गोदाम में आग

शनिवार की सुबह झारखंड के जमशेदपुर में आग लगने की एक बड़ी घटना हो गई. जमशेदपुर के एक लकड़ी के टाल में भीषण आग लग गई, जिससे करोड़ों रुपए का नुकसान लकड़ी विक्रेता को हुआ है. भीषण आगलगी में लकड़ी के समान और गोदाम जलकर राख हो गए हैं.

Advertisment

पूरी घटना जमशेदपुर के बर्मामाइंस मिल एरिया के लकड़ी के टार में हुई. आग लगने के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. धुएं के गुब्बार को दूर से ही लोगों को नजर आ रहा था. गोदाम के मालिक ने घटना को लेकर कहा कि उसे करीब 2 करोड़ रुपए से अधिक का नुकसान हुआ है. गोदाम में लगी आग को बुझाने के लिए मौके पर 15 दमकल कर्मियों ने करीब 5 घंटे तक मशक्कत की. टिंबर मलिक ओमप्रकाश जग्गी ने बताया कि टाटा स्टील में सप्लाई के लिए विदेश से रबर मंगवाए गए थे, जिसमें सुबह-सुबह आग लग गई.

गोदाम मालिक ने आगे बताया है कि इलाके में बिजली चोरी होने की घटना काफी होती है. यहां असामाजिक तत्व पास में ही बैठक करते हैं और गांजा पीते हैं. गांजा पीने और बिजली चोरी की वजह से ही गोदाम में आग लगी होगी. आग कैसे लगी इस बारे में अभी तक कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है. दमकल विभाग की टीम ने कहा की आग की वजह को पक्के तौर पर कहना जल्दबाजी होगी.

घटना के बाद विधायक मंगल कालिंदी और जमशेदपुर लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे विद्युत चरण महतो, महागठबंधन के प्रत्याशी समीर मोहन भी घटनास्थल पर पहुंचे. सभी ने मामले की जांच का भरोसा जताया है.

jharkhand news Jamshedpur Fire News wood warehouse in Jamshedpur fire in wood warehouse