जमुई: बेखौफ अपराधियों ने सत्ताधारी दल जदयू नेता को मारी गोलियां, पटना रेफर

सोमवार की रात जमुई में बेख़ौफ़ बदमाशों ने जदयू नेता पवन साह को गोली मार दी है. पवन शाह को घटना के बाद गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

New Update
जदयू नेता को मारी गोली

जदयू नेता को मारी गोली

राज्य में बेलगाम और बेख़ौफ़ बदमाशों के आतंक का एक और मामला सामने आया है. जमुई जिले में बदमाशों ने बिना पुलिस प्रशासन के डर के जदयू नेता को गोली मार दी है. राज्य में अभी जदयू की ही सरकार सत्ता में काम कर रही है इस तरह से बेखौफ अपराधियों ने सत्ता पर ही एक जोरदार प्रहार किया है. सत्ता में रहने वाले नेता, मंत्री भी अपने राज्य में अपराध को नहीं भाप पा रहे हैं और खुद ही उसके शिकार होते जा रहे हैं.

Advertisment

सोमवार की रात महिसौड़ी चौक के पास अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. जदयू नेता पवन शाह को घटना के बाद गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. बीच बाजार में ताबड़तोड़ गोली चलने की इस घटना से इलाके में भगदड़ मच गई.

खबरों के मुताबिक जदयू नेता पवन शाह अपने घर से महिसौड़ी चौक गए थे जहां से कुछ सामान लेकर वह अपने घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान चौक के पास गली में पहले से घात लगाए बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. पवन शाह को एक गोली कनपटी और दूसरी गोली छाती में मारी गई थी. जिसके बाद वह तुरंत ही जमीन पर गिर गए. गोली मारने के तुरंत बाद ही अपराधी वहां से फरार हो गए.

डॉक्टर के मुताबिक पवन शाह की हालत ठीक नहीं है, जिस वजह से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर किया गया.

Advertisment

पुलिस जल्द करेगी घटना का पर्दाफाश

घटना की सूचना के बाद एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन, एसडीपीओ सतीश सुमन के साथ टाउन थाना अध्यक्ष सहित कई अधिकारी क्लीनिक में पहुंचे. अधिकारियों ने घायल पवन साह से घटना की पूरी जानकारी ली और जांच में जुट गए.

पुलिस प्रशासन ने समर्थकों को और परिवार वालों को यह आश्वासन दिया है कि जल्द ही इस गोलीकांड का खुलासा कर लिया जाएगा. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. 

घटना के बाद से ही परिजनों और समर्थकों का गुस्सा सातवे आसमान पर है. लोग लगातार पुलिस प्रशासन पर अनदेखी करने का इल्जाम लगा रहे हैं. लोगों का कहना तब जाकर अपराधियों के बीच में पुलिस का खौफ बनेगा. 

Bihar Crime jamui nitishkumar