जमुई: ओवरहेड तार में लगी भीषण आग, पुरी-जयनगर ट्रेन बाल-बाल बची

शुक्रवार की सुबह हावड़ा दिल्ली मुख्य रेलवे लाइन पर पुरी-जयनगर एक्सप्रेस ट्रेन के गुजरने से पहले ओवरहेड तार में आग लग गयी. पुरी-जयनगर ट्रेन आग की लपटों के बीच से गुजर गई.

New Update
जमुई में ट्रेन हादसा

पुरी-जयनगर ट्रेन बाल-बाल बची

बिहार में अभी लोगों ने बक्सर रेल हादसे को भुला नहीं था तभी एक और रेल हादसा राज्य में आज होते-होते रह गया. जमुई में हावड़ा दिल्ली मुख्य रेल लाइन पर एक बड़ा हादसा आज होने से टल गया. 

शुक्रवार को सुबह के समय हावड़ा दिल्ली मुख्य रेल लाइन पर पुरी-जयनगर एक्सप्रेस ट्रेन गुजर रही थी. तभी ओवरहेड तार में अचानक आग लग गई. तार में आग की लपटे दूर से ही नज़र आ रही थी.

ट्रेन में मौजूद सभी पैसेंजर और पायलट सुरक्षित

हालांकि ट्रेन के पायलट की सूझ-बूझ की वजह से बड़ा रेल हादसा होते-होते बच गया. दरअसल पायलट ने तार में लगी आग को देख लिया था और आग की लपटों के बीच से ही ट्रेन को निकालने का फैसला किया. जिसकी वजह से ट्रेन में आग नहीं लगी. 

पुरी-जयनगर ट्रेन में 18 कोच थे, जिसमें 1 हजार से ज्यादा पैसेंजर सवार थे. हादसे की खबर से ट्रेन में सवार पैसेंजर में डर का माहौल बन गया. ट्रेन में मौजूद सभी पैसेंजर और पायलट सुरक्षित है. आग की घटना के बाद से ही जसीडीह- क्यूल रेल लाइन पर आवागमन को बंद कर दिया गया है.

jamui news train accident