तरारी विधानसभा उपचुनाव में जन सुराज ने उतारा उम्मीदवार, जानिए किस पर जताया भरोसा?

बुधवार को पीके की पार्टी जन सुराज ने तरारी उपचुनाव के लिए उम्मीदवार की घोषणा कर दी. पीके ने तरारी से लेफ्टिनेंट जनरल श्री कृष्ण सिंह को उम्मीदवार बनाया है.

New Update
जन सुराज ने उतारा उम्मीदवार

जन सुराज ने उतारा उम्मीदवार

बिहार विधानसभा उपचुनाव का बिगुल बज चुका है. चुनाव आयोग के तारीखों की घोषणा के साथ ही अब राज्य में उम्मीदवारों की घोषणा शुरू हो रही है. जिसमें सबसे पहले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने अपनी पार्टी से उम्मीदवार का ऐलान किया है. पीके ने चुनाव से पहले ही बिहार की चारों सीटों पर होने वाले उपचुनाव में ताल ठोकने का ऐलान किया था. बुधवार को उन्होंने तरारी उपचुनाव के लिए उम्मीदवार की घोषणा भी कर दी. पीके ने तरारी से लेफ्टिनेंट जनरल श्री कृष्ण सिंह को उम्मीदवार बनाया है.

पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करें पीके ने इसकी जानकारी दी. साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार की जनता को मैंने आश्वासन दिया है कि ऐसा उम्मीदवार दूंगा जिसे देख बिहार के लोगों को लगेगा कि उसी के बीच का उम्मीदवार है. मैंने तरारी से जिन्हें उम्मीदवार बनाया है वह बिहार के गौरव है. पूरे बिहार से ऐसे ही उम्मीदवार उतारूंगा जो बिहार को बदलने की पूरी ताकत लगाएंगे. अगर 243 विधानसभा सीट पर एक भी उम्मीदवार इससे ज्यादा प्रतिभाशाली होगा, तो मैं खुद उसका समर्थन करूंगा. चाहे वह किसी भी पार्टी का हो.

खुद को उम्मीदवार बनाए जाने पर लेफ्टिनेंट एसके सिंह ने कहा कि मैं बिहार को आगे बढ़ाने में प्रशांत किशोर के अभियान के साथ जुड़ गया हूं. पूरी ताकत से मैं काम करूंगा. अब तक समाज से लिया है, अब समाज के लिए कुछ करने का समय है. इसी विश्वास के साथ चुनाव में उतर रहा हूं.

इस दौरान उन्होंने अग्निवीर योजना को लेकर भी कहा कि इस योजना पर पुनर्विचार करने की जरूरत है और इसमें सुधार करने की जरूरत है.

राज्य के अन्य उपचुनाव के सीटों पर आने वाले दो-तीन दिनों में पीके उम्मीदवारों की घोषणा करेंगे. जिसमें वह युवा उम्मीदवारों को भी मौका देंगे.

मालूम हो कि बिहार के तरारी, रामगढ़, इमामगंज और बेलागंज सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. चुनाव आयोग ने 13 नवंबर को एक फेज में इन चारों सीटों पर चुनाव की घोषणा की है. नतीजें 23 नवंबर को जारी होंगे. पीके की पार्टी जन सुराज की यह पहली चुनावी परीक्षा है, जिसमें उनका मुकाबला एनडीए और महागठबंधन के कैंडिडेट से होगा.

Bihar by election Tarari by election Jansuraj candidate in Tarari